होम / Dispute Between Wedding Processions in Meerut : शादी समारोह के दौरान बारातियों में चले लाठी-डंडे

Dispute Between Wedding Processions in Meerut : शादी समारोह के दौरान बारातियों में चले लाठी-डंडे

• LAST UPDATED : March 22, 2022

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Dispute Between Wedding Processions in Meerut : मेरठ के मवाना कस्बे के रोडवेज स्टैंड के पास सोमवार को एक मंडप के बाहर बारातियों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले। हंगामे और मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को दौड़ा दिया। इस संबध में एसआई भीम प्रकाश ने बताया कि मवाना में आयोजित शादी समारोह में एक ही मंडप में एक बारात मुजफ्फरनगर और दूसरी बारात मुझेड़ा से आई हुई थी। इस दौरान विवाद हो गया था जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निपटा दिया है। मामले की थाने पर तहरीर नहीं दी गई है। (Dispute Between Wedding Processions in Meerut)

भीड़ को दौड़ा दिया और मामले की शांत किया (Dispute Between Wedding Processions in Meerut)

कस्बे के रोडवेज स्टैंड के पास सोमवार को एक मंडप में शादी समारोह का आयोजन था। एक ही परिवार में दो लड़कियों की शादी थी। दोनों बारात अलग-अलग स्थानों से आई हुई थी। दोनों पक्षों के बारातियों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों के बीच जमकर लात घूसे चले। मामला बिगड़ गया तो दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर भिड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर एकत्र भीड़ को दौड़ा दिया और मामले की शांत किया। पुलिस ने मौके पर मिले डंडों को भी जब्त कर दिया।

(Dispute Between Wedding Processions in Meerut)

Also Read : Akhilesh said there was Rigging in the Election : अखिलेश बोले-चुनाव में हुई धांधली, बहस न हो इसलिए ‘कश्मीर फाइल्स’ आई

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox