होम / Do not get Married after Halala : चाचा से हलाला के बाद भी निकाह नहीं, तीन तलाक के बाद मामला दर्ज

Do not get Married after Halala : चाचा से हलाला के बाद भी निकाह नहीं, तीन तलाक के बाद मामला दर्ज

• LAST UPDATED : November 22, 2021

इंडिया न्यूज, अमरोहा।

Do not get Married after Halala : दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। बाद में अपने चाचा के साथ हलाला कराया लेकिन दोबारा निकाह नहीं किया। दहेज की मांग दोहराते हुए उसे दोबारा तीन तलाक दे दिया। महिला की तहरीर पर पति समेत आठ के खिलाफ दहेज उत्पीड़न समेत कुछ अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। हलाला के आरोपी पति के चाचा के खिलाफ दुष्कर्म की धारा भी लगाई गई है।

सोनीपत में हुआ था निकाह (Do not get Married after Halala)

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका निकाह 20 जून को हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव कल्लागढ़ी निवासी एक युवक के साथ हुआ था। निकाह के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले कार की मांग करने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वाले उसका उत्पीड़न और मारपीट करने लगे। दो माह बाद पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। रिश्ता जोड़े रखने की उम्मीद से 19 अक्टूबर को उसके पिता ने दहेज में कार की मांग पूरी करने के लिए आठ लाख रुपए ससुराल वालों को दिए।

दोबारा तीन तलाक बोल दिया (Do not get Married after Halala)

आरोप है कि पति ने अपने चाचा के साथ हलाला कराया लेकिन दोबारा निकाह न करते हुए और दहेज की मांग शुरू कर दी। मांग पूरी न होने पर दोबारा तीन तलाक बोल दिया। परेशान होकर वह मायके आ गई तो ससुराल वालों ने यहां आकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

मंडी धनौरा थाने के इंस्पेक्टर वरुण कुमार ने बताया कि पति समेत आठ लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट, जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। पति के चाचा के खिलाफ दुष्कर्म की धारा भी लगाई गई है। (Do not get Married after Halala)

Also Read : Taliban New Religious Guidelines : तालिबान ने महिलाओं के लिए सुनाया सख्त फरमान, महिला एक्टर्स वाले शो बंद करें टीवी चैनल, हिजाब पहनना अनिवार्य

JP Nadda offered prayers at Baba Namdev Gurdwara : जेपी नड्डा ने बाबा नामदेव गुरुद्वारा में टेका मत्था, सीएम योगी भी रहे साथ

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox