होम / वाराणसी में डाक्टर ने अपनी सहेली का गला काट मार डाला

वाराणसी में डाक्टर ने अपनी सहेली का गला काट मार डाला

• LAST UPDATED : April 21, 2022

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

Doctor slit his friend throat in Varanasi हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया जिसके बारे में सुन कर हर कोई दंग रह गया। हुआ कुछ इस तरह की एक डाक्टर ने अपनी सहेली का फावड़े से गला काट दिया और फिर वह पुलिस के आने तक वहीं बैठी रही। पूरा मामला कुछ इस तरह का है कि कपसेठी थाना क्षेत्र के मटुका (तख्खू बावली) गांव में वीरवार की ब्यूटी पार्लर संचालिका कंचन पटेल की घर के दूसरे तल पर फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी गई। करीबियों के अनुसार गांव की सहेली राखी वर्मा (बीएएमएस) ने फावड़ा से गला काटकर हत्या कर दी और हत्या के बाद मौके पर ही बैठी रही।
परिवार वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से फावड़ा सहित हत्यारोपी डाक्टर राखी वर्मा को हिरासत में ले लिया और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पति संजय पटेल मीरजापुर जिले में भूमि परीक्षण अधिकारी के पद पर तैनात हैंं।

समलैंगिक संबंध थे दोनों के बीच

आरोपित से पूछताछ के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी बड़ागांव ने बताया कि आरोपित ने बताया कि दोनों के बीच पूर्व से समलैंगिक संबंध थे। पुलिस के अनुसार दोनों के बीच संबंध में इन दिनों परिजनों के हस्तक्षेप से खटास आने लगी थी। इसकी वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ और आक्रोश में हत्या करने के बाद वहीं पर बैठी रही और मृतका के पति को हत्या करने के बाद खुद फोन करके पूरी घटना भी बताई। इसके बाद लोगों को वारदात की जानकारी हो सकी।

ये भी पढ़ेंः गुरु तेगबहादुर के पग से पावन हुई माटी, पड़ गया नाम गुरुद्वारा गुरु का ताल 400th Prakash Parv of Sikh Guru Tegh Bahadur

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox