होम / Double Murder Case Exposed : दोहरे हत्याकांड का किया पर्दाफाश, मुख्य आरोपी ने फिर दी हत्या की धमकी

Double Murder Case Exposed : दोहरे हत्याकांड का किया पर्दाफाश, मुख्य आरोपी ने फिर दी हत्या की धमकी

• LAST UPDATED : January 30, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Double Murder Case Exposed : झंगहा के दो दोस्तों आकाश और गणेश की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान मुख्य आरोपी मिथुन ने पुलिस कस्टडी में ही फिर से हत्या करने की धमकी दे डाली। पुलिस ने मिथुन और सत्यम को गिरफ्तार करके, झंगहा के दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया। कुल लब्बोलुआब यह रहा कि एक लड़की की चाहत में बाधा बनने पर मिथुन ने अपने दोस्त सत्यम की मदद से आकाश को कुदाल के वार से कत्ल कर दिया। मौके पर उसका दोस्त गणेश आ गया तो उन्होंने उसे भी मार डाला और गांव में ही एक गड्ढे में ठिकाने लगा दिया।

पहले भी जेल जा चुका है मिथुन (Double Murder Case Exposed)

प्रभारी एसएसपी सोनम कुमार और एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि मुख्य आरोपित मिथुन कुमार उर्फ शिवम प्रताप देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बनकटा का स्थायी निवासी है। वर्तमान में वह नौकाबारी गांव में रहता है। उसका साथी सह आरोपित सत्यम, देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के हरमापुर गांव का रहने वाला है। मिथुन पर पहले ही दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है। इस आरोप में जेल में रहने के बाद बाहर आए मिथुन ने कानून से जुड़ी किताबें खरीदी थीं। किस मामले में क्या सजा हो सकती है, इसके लिए पुलिस को कौन सा साक्ष्य देना जरूरी है, यह सब उसने पढ़ डाला था।

धारा 120 बी के तहत लड़की को भी जेल भेजो, वरना… (Double Murder Case Exposed)

यही वजह है कि उसने शातिराना तरीके से वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े जाने के बाद पुलिस से उसने यह तक कह दिया कि साक्ष्य ही नहीं तो जेल कैसे भेजेंगे? जब उसे मोबाइल फोन से मिले साक्ष्यों के बारे में पता चला तो वह चुप हो गया। फिर पुलिस से बोला लड़की को भी धारा 120बी (आपराधिक साजिश) का आरोपित बनाकर जेल भेजो। मैं जेल में उसे अपना प्यार याद दिला दूंगा, नहीं तो बाहर आकर उसकी हत्या कर दूंगा। एसपी नॉर्थ ने बताया कि आकाश और गणेश की हत्या 16 जनवरी की रात हुई थी।

(Double Murder Case Exposed)

Also Read : Controversial Statement in Sant Sammelan : संत समागम में फिर हुई विवादित बातें, भारत को हिंदू राष्ट्र लिखने की वकालत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox