होम / Double Murder in Gorakhpur 3 injured गोरखपुर में डबल मर्डर, 3 घायल

Double Murder in Gorakhpur 3 injured गोरखपुर में डबल मर्डर, 3 घायल

• LAST UPDATED : November 28, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर :
Double Murder in Gorakhpur 3 injured :
उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। रविवार को गोरखपुर के झंगहा क्षेत्र में बदमाशों ने एक घर पर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाशों ने घर पर चढ़कर अंधाधुंध फायरिंग की और चाचा-भतीजा को मौत के घाट उतार दिया। फायरिंग में दो लड़कियों समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

वारदात के बाद से आरोपी परिवार घर छोड़कर फरार हो गया। वहीं सुरक्षा के नजरिये से पुलिस ने वारदात स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

छठ पूजा पर हुआ था विवाद Double Murder in Gorakhpur 3 injured

जानकारी से पता चला है कि झंगहा क्षेत्र के जद्दूपुर में छठ पूजा के दिन आर्केस्ट्रा देखने के दौरान मकसूदन निषाद और गांव के ही श्याम यादव के बीच मारपीट हो गई थी। जिस घटना में श्याम यादव को सिर में चोट आई थी। उसके बाद श्याम के परिवार वालों ने मकसूदन साहनी और पवन साहनी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी।

उसके बाद से ही मकसूदन निषाद का परिवार और समर्थक गुस्से में चल रहे थे। इसी बात को लेकर रविवार दोपहर गुलशन ने 12-13 लोगों के साथ श्याम यादव के घर को घेर लिया। उसके बाद श्याम के परिवार पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए जब श्याम यादव के परिवार के लोगों ने मौके से भागने की कोशिश की तो बदमाशों ने दौड़ाकर उन्हें गोली मार दी।

इस गोली बारी में विशाल यादव (उम्र 20 वर्ष) पुत्र रामायण यादव की मौके पर ही मौत हो गई। श्याम के बड़े पिता रामकिशन यादव ( उम्र 65 वर्ष ) सहित चार को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने रामकिशन को मृत घोषित कर दिया। Double Murder in Gorakhpur 3 injured

तीन लोगों का चल रहा ईलाज Double Murder in Gorakhpur 3 injured

मेडिकल कॉलेज में तीन लोगों का ईलाज चल रहा है। मेडिकल कालेज में रामकिशुन की नतिनी रिंकी कुमारी (उम्र 22 वर्ष) पुत्री दीनानाथ, दीनानाथ और प्रियंका का इलाज चल रहा है। रिंकी के दाहिने हाथ में गोली लगी है और प्रियंका के चेहरे पर गोली का छर्रा लगा है। दीननाथ भी गोली लगने से घायल हैं।

बदमाश मौके से फरार Double Murder in Gorakhpur 3 injured

वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं आरोपियों के घरों पर ताला लटक रहा है। वारदात के बाद से ही गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। जिले के आला पुलिस अफसरों के साथ ही चौरीचौरा, झंगहा, गगहा, बेलीपार, पिपराइच और खोराबार थाने की पुलिस को मौके पर तैनात किया गया है।

Read More : TET exam Cancel after 25 Minutes यूपी टीईटी की परीक्षा 25 मिनट बाद ही रद

Read More : Ruckus Over UPTET Paper Leak : यूपीटीईटी पेपर लीक होने पर बवाल, परीक्षा स्थगित होने पर विपक्ष हमलावर

Read More:4 modern Cities will Set near Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट के करीब योगी सरकार बसाएगी 4 आधुनिक शहर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox