होम / Elderly Dead Body Found Hanging from Tree in Varanasi : बीएलडब्ल्यू कैंपस के पेड़ से फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग, बंधे थे दोनों हाथ

Elderly Dead Body Found Hanging from Tree in Varanasi : बीएलडब्ल्यू कैंपस के पेड़ से फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग, बंधे थे दोनों हाथ

• LAST UPDATED : March 31, 2022

इंडिया न्यूज, वाराणसी :

 Elderly Dead Body Found Hanging from Tree in Varanasi : वाराणसी स्थित बनारस रेल इंजन कारखाना (बीएलडब्ल्यू) कैंपस में गुरुवार को एक बुजुर्ग का शव पेड़ की डाल के सहारे लुंगी के फंदे से लटका मिला। बुजुर्ग के दोनों हाथ बंधे थे। इसे लेकर उसकी हत्या की आशंका जताई गई है। बुजुर्ग के जेब से मिले आधार कार्ड की मदद से पुलिस उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। एडीसीपी वरुणा जोन, प्रबल प्रताप सिंह ने कहा कि शव के दोनों हाथ बंधे थे। ऐसा लग रहा है कि हत्या कर शव को लटकाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा। ( Elderly Dead Body Found Hanging from Tree in Varanasi)

 

जमीन से 30 फीट ऊपर लटका था शव ( Elderly Dead Body Found Hanging from Tree in Varanasi)

बीएलडब्ल्यू कैंपस में अंडरपास के पास लोग टहल रहे थे। इसी बीच उनकी नजर एक पेड़ से लुंगी के सहारे लटक रहे शव पर पड़ी तो सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर आनन-फानन मंडुवाडीह थाने की पुलिस के साथ ही बीएलडब्ल्यू परिसर में तैनात आरपीएफ भी आई। पुलिस के अनुसार, शव जमीन से 30 फीट ऊपर लटक रहा था। शव को नीचे उतारा गया तो जेब से आधार कार्ड, माचिस, पेन और चश्मा बरामद हुआ। आधार कार्ड से पता लगा कि बुजुर्ग सुखदेव जौनपुर जिले के अमिलिया बरामनपुर के रहने वाले हैं।

 

शव को मोर्चरी भिजवाया गया  ( Elderly Dead Body Found Hanging from Tree in Varanasi)

इस संबंध में मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आधार कार्ड पर दर्ज पते की मदद से बुजुर्ग के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। शव को मोर्चरी भिजवाया गया है। परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम करा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  कैंपस में रहने वाले लोगों ने बीएलडब्ल्यू पुलिस चौकी इंचार्ज की सुस्त कार्यशैली को लेकर नाराजगी जताई। कहा कि बगल में नाथूपुर गेट के पास शराब की दुकान पर दिन भर अराजकतत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। पुलिस इस पर अंकुश लगा पाने में पूरी तरह से नाकाम दिख रही है। हो सकता है कि बुजुर्ग की हत्या दो-तीन दिन पहले करके शव को पेड़ पर लटका दिया गया होगा। सभी ने घटना के जल्द खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

( Elderly Dead Body Found Hanging from Tree in Varanasi)

Also Read : Lover Couple Hanged themselves in Gonda : गोंडा में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox