होम / Elvish Yadav: सांप तस्करी मे एल्विश यादव का नाम आया सामने, नोएडा पुलिस की रेड मे सांप समेत जहर बरामद

Elvish Yadav: सांप तस्करी मे एल्विश यादव का नाम आया सामने, नोएडा पुलिस की रेड मे सांप समेत जहर बरामद

• LAST UPDATED : November 3, 2023
India News(इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav: नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को यहां से 5 कोबरा बरामद हुए हैं साथ ही सांप का जहर भी मिला है। जब पुलिस नेगिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो इसमें Big Boss विजेता एल्विश यादव का भी नाम सामने आया है।
एल्विश घिरे मुश्किलों में…
बिग बॉस विजेता बनकर सुर्खियों में आए यूट्यूबर एल्विश यादव मुश्किलों में घिर गए हैं। नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ FIR दर्ज की है। मामला वन्यजीव संरक्षण से जुड़ा हुआ है. जानकारी के मुताबिक एल्विश पर तस्करी से लेकर गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप है। इसके साथ ही वह तस्करी करने वाले लोगो  से भी जुड़े थे। एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस में शिकायत दी थी। जिसके आधार पर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई की है।
पूरे मामले की जानकारी (Elvish Yadav)
मेनका गांधी से जुड़ी ऑर्गेनाइजेशन PFA को सूचना मिली थी कि एल्विश यादव जिंदा सांपों के साथ NCR के फार्म हाउस की रेव पार्टियों में वीडियो शूट कराता है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी और एल्विश यादव को मुख्य आरोपी बताया गया है। उन्होंने पुलिस को बताय़ा कि एक मुखबिर ने एल्विश से इस बारे में कॉन्टेक्ट किया था तो बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने अपने एजेंट राहुल का नंबर दिया। इसके बाद मुखबिर ने राहुल से कॉन्टेक्ट किया और पार्टी ऑर्गेनाइजकरने के लिए कहा। बीते दिन नोएडा के सेक्टर 51 में आरोपी प्रतिबंधित सांप लेकर पहुंचे थे।

एल्विश समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज

 रेड डालकर वन विभाग की टीम और पुलिस ने 5 आरोपियों को धर दबोचा है। फिलहाल इस मामले में एल्विश यादव समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हालांकि इसे लेकर बिग बॉस ओटीटी 2 विनर का अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox