होम / Etawah News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

Etawah News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

• LAST UPDATED : August 4, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Etawah News: उत्तर प्रदेश में इटावा से दुखद खबर सामने आ रही है। यहां इटावा में आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौक हो गई है। वहीं, इस हादसे में 20 से 25 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। सूचना के अनुसार इस हादसे में बस एक्‍सप्रेसवे से तकरीबन 20 फीट नीचे जा गिरी। इस घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी समेत कई आला अधिकारी मौके पर आए।

हादसे के बाद अनियंत्रित हुई बस

यह हादसा इटावा के ऊसराहार थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चैनल नंबर 129 के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक, एक स्लीपर बस रायबरेली से दिल्ली जा रही थी। वहीं, दूसरी तरफ एक कार तेज रफ्तार से आगरा से लखनऊ जा रही थी। तभी कार सड़क के बीच में लगी लोहे की जाली तोड़कर दूसरी तरफ आ गई। इसके बाद दिल्ली जा रही डबल डेकर बस से जा टकराई। हादसे के बाद बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे से करीब 20 फीट नीचे जा गिरी।

ALSO READ: यहां होती है मेंढक-मेंढकी की शादी! जानिए वजह

हादसे के समय यात्रियों में मची चीख की पुकार

बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे के वक्त बस में करीब 50 से 55 लोग सवार थे। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस के साथ मस्जिद के साधु-संत भी वहां पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया। देर रात बस में सवार तीन और कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। आंतरिक पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिजनों ने उन्हें सफाई मिनी मार्ट अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की संख्या तकरीबन 20 से 25 बताई जा रही है।

ALSO READ: यूपी वासियों को मिला बड़ा तोहफा, जानें क्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox