होम / Etawah: 20 रुपये के लेनदेन में हुआ विवाद, पिटाई से आहत युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Etawah: 20 रुपये के लेनदेन में हुआ विवाद, पिटाई से आहत युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

• LAST UPDATED : December 13, 2022

Etawah

इंडिया न्यूज, इटावा (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में 20 रुपये के लेनदेन में दबंगों की पिटाई से आहत युवक के खुदकुशी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में 7 नामजद आरोपियों के घर पर दबिश दी। मोतीगंज रेलवे फाटक के पास रात में 20 रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में सलीम उर्फ छोटू को 7 लोगों ने सरेराह पीट दिया था।

मृतक के भाई ने कराया 7 लोगों के नाम एफआईआर
इससे आहत होकर छोटू ने रात को ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी। घटना के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि रात 8 बजकर 26 मिनट पर छोटू पटरी पर जाकर खड़ा होता है और तीन सेकेंड में तेज गति से आ रही राजधानी एक्सप्रेस उसके ऊपर से गुजर जाती है। मामले में मृतक के भाई शेरा खान ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह के निर्देश पर सीओ विवेक जावला फोर्स के साथ आरोपी बड़े उर्फ सतीश, विकास पोरवाल, लालजी पोरवाल, उमेश पोरवाल, लल्ला मिश्रा, अरुण दुबे और रवि के घरों पर दबिश दी। कार्यवाहक थाना प्रभारी जय सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापा मारा गया है। शीघ्र ही सभी को पकड़ा जाएगा। सुरक्षा की दृष्टि से मृतक के घर पर पुलिस तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें: भाजपा का मिशन यूपी , सीएम योगी ने जेपी नड्डा और अमित शाह के साथ की बैठक

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox