होम / Farrukhabad: एक रस्सी से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, दोनों के मां-बाप ने कहा- हमारा उनसे कोई संबंध नहीं

Farrukhabad: एक रस्सी से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, दोनों के मां-बाप ने कहा- हमारा उनसे कोई संबंध नहीं

• LAST UPDATED : December 13, 2022

Farrukhabad

इंडिया न्यूज, फर्रुखाबाद (Uttar Pradesh)। फर्रुखाबाद में एक और प्रेम कहानी का दु:खद अन्त हो गया। साथ-साथ जीने-मरने का ख्वाब देखने वाले दो जवाँ दिलों ने जिन्दगी से हार मानकर मौत को गले लगा लिया। प्रेमी-प्रेमिका के शव कमरे में फाँसी के फंदे पर झूलते मिले। परिजनों ने कहा है घटना से हमारा कोई सम्बन्ध नहीं। पुलिस भी मामले को प्रेम सम्बन्ध में आत्महत्या मान रही है।

परिवार से अलग रहता था लड़का
जानकारी के अनुसार, मोहल्ला चौहट्टा निवासी संकेश यादव (18) का कस्बे की ही रहने वाली एक 18 साल की युवती से प्रेम प्रसंग था। संकेश अपने मकान में अकेले रहता था। उसके पिता कस्बा में ही दूसरे मकान में रहते हैं। सुबह मोहल्ले का ही संकेश का दोस्त गौतम उसके घर गया। उसने संकेश को आवाज दी, तो कोई जवाब न मिलने पर वह किसी तरह दरवाजे की कुंडी खोलकर अंदर गया। उसने देखा संकेश और उसकी प्रेमिका का शव रस्सी से छत में लगे कुंडे से फंदे पर लटका था। उसके शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के परिजनों को जानकारी दी। युवती के परिजनों ने आने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि उनका उससे कोई संबंध नहीं है। संकेश इंटरमीडिएट तक पढ़ाई करने के बाद परिजनों के साथ खेती करता था। युवती ने हाईस्कूल तक पढ़ाई की थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मामले की जांच की जा रही है।

दोस्त पहुंचा तो लोगों को हुई जानकारी
क्षेत्राधिकारी कायमगंज सोहराब आलम ने कहा सुबह आठ बजे घटना की जानकारी मिली थी। मौके पर पुलिस व फारेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। शवों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का प्रतीत होता है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने कृष्ण जन्मभूमि में पूजा की, फिर कान्हा वेशधारी बच्चे को गोद में लेकर खेले; मथुरा को दी 822 करोड़ की सौगात

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox