होम / Fatehpur: एक बच्चे की मां का अपहरण कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध करने पर तीन दिन किया दुष्कर्म

Fatehpur: एक बच्चे की मां का अपहरण कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध करने पर तीन दिन किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : December 19, 2022

Fatehpur

इंडिया न्यूज, फतेहपुर (Uttar Pradesh)। फतेहपुर जिले में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला फिर सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक के द्वारा नाम बदलकर हिंदू महिला को प्रेम जाल में फंससाकर शादी का झांसा दिया और जब महिला को युवक का असली नाम पता चल गया तो अपहरण करने के बाद एक जगह लेकर तीन दिन तक दुष्कर्म करता रहा। महिला के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई तो हरकत में आई पुलिस ने महिला को एक घर से सकुशल बरमाद करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

सलीम ने खुद को बताया था सोनू ठाकुर
यह मामला जिले के ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले महिला के तहरीर पर पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज आरोपी युवक सलीम खान उर्फ मुंन्ना 23 वर्ष को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि महिला ने तहरीर दिया था कि एक युवक जो अपने को सोनू सिंह ठाकुर बताकर तीन महीने से बातचीत किया करता था। इसी बीच युवक का नाम व जाति मालूम होने पर विरोध किया तो 14 दिसंबर को अपहरण कर एक घर ले गया और धर्मांतरण के साथ निकाह का दबाव बनाने लगा। जब विरोध किया तो तीन दिन तक जबरन दुष्कर्म करता है।

थाना प्रभारी ने बताया महिला का पति कहीं बाहर रहकर काम करता है। एक दो वर्ष का बच्चा भी है। पति से कुछ अनबन होने से दोनों अलग रह रहे। सलीम खान जो सोनू सिंह ठाकुर के नाम से महिला को थाना क्षेत्र के बहुआ कस्बे में एक घर पर लेकर जाकर रखा था। डीएसपी जाफरगंज ने बताया सलीम खान के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण,जान से मारने की धमकी,धर्मांतरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट ग्रुप सी की परीक्षा पास कराने के लिए टीचर ने लिया था तीन लाख का ठेका, STF ने 3 सॉल्वर पकड़े

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox