होम / Fatehpur News: हल्का धक्का लगने पर फतेहपुर DM इंदुमती हुई आग बबूला, जड़ दिया जोरदार थप्पड़

Fatehpur News: हल्का धक्का लगने पर फतेहपुर DM इंदुमती हुई आग बबूला, जड़ दिया जोरदार थप्पड़

• LAST UPDATED : August 6, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर की डीएम सी. इंदुमती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो निरीक्षण के दौरान ऑफिस के अंदर बाहरी व्यक्ति को थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि किसी बाहरी व्यक्ति डीएम को धक्का देकर आगे जा रहा था। जिससे डीएम भड़क गई। डीएम ने न औ देखा न ताव और फौरन उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं इसके बाद डिएम ने उस शख्स की जमकर फटकार भी लगाई।

बदसाश कहीं के. कौन है तू- डीएम सी. इंदुमती

वायरल हो रही इस 46  सेंकेड की क्लीप में डीएम सी इंदुमती के तेवर देखे जा सकते हैं। डीएम ने धक्‍का मारने वाले शख्स से कहा- मैं खड़ी हूं, तेरा दिमाग खराब है कि एक महिला खड़ी है और तुम धक्का-मुक्की करके आगे बढ़ रहा है। बदसाश कहीं के. कौन है तू, और यहां किसलिए आया है।

ALSO READ: अब आपकी उंगली से चार्ज होगा फोन! जानिए कैसे

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसी बीच किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डीएम के मातहत का वीडियो बनाने से मना करते दिख रहे हैं। वहीं, इस घटना के दौरान डीएम इंदुमती की आंखें गुस्सा नजर आया। डीएम इन दिनों लगातार जिला मुख्यालय से लेकर तहसील वासियों के बीच औचक निरीक्षण कर रही हैं। इसी क्रम में सोमवार को उन्होंने मुख्यालय के सभी रणनीति कार्यालयों, डोडा कार्यालय का निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण का नमूना जब डोडा कार्यालय में आया तो शिक्षिकाओं की पोल खुल गई। इस दौरान एक बाहरी व्यक्ति ने शिक्षिका को धक्का दे दिया। फिर क्या था, शिक्षिका ने तुरंत पलटकर उस बाजार को तहस-नहस कर दिया।

ALSO READ: अब ऐसे 35 मोबाइल फोनों में काम नहीं करेगा WhatsApp

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox