होम / Kaushambi News : बीमारी से तंग आकर वृद्ध ने बंद कमरे में खुद को मारी गोली, मौत

Kaushambi News : बीमारी से तंग आकर वृद्ध ने बंद कमरे में खुद को मारी गोली, मौत

• LAST UPDATED : August 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kaushambi News : कौशाम्बी जिले में बीमारी से परेशान वृद्ध ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वृद्ध ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर पर गोली मारी थी। गोली की आवाज सुनकर लोगो ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मानसिक तनाव से जुझ रहे थे बाल कृष्ण पांडेय

घटना कोखराज थाना क्षेत्र के आयजमऊ गांव को है। जहाँ अयाजमऊ निवासी बाल कृष्ण पांडेय (62) पुत्र शोभनाथ पांडेय के दो लड़के व एक बेटी है। बड़ा लड़का अभिषेक पांडेय बैंगलुरु में जॉब करता है। बेटी खुशी पांडेय व छोटा बेटा बलराम पांडेय घर में रहते है। बाल कृष्ण पांडेय लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इससे वह मानसिक तनाव में रहा करते थे।

कमरा बंद कर खुद के सिर में मारी गोली

शनिवार की शाम तबियत खराब होने पर उन्होंने अपने छोटे बेटे बलराम से दवा लाने के लिए कहा। बेटा जैसे ही बाहर निकला, वह बेटी खुशी के पास पहुंचे और बक्से की चाभी मांगी। बेटी ने चाभी दे दी। वृद्ध अपने कमरे में पहुंचा और बक्सा खोलकर उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली। इसके बाद कमरा बंद कर खुद के सिर में गोली मार ली।

फायर होते ही हड़कंप मच गया, शोर सुनकर लोग इकट्ठा हुए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। गोली मारकर आत्महत्या की जाने की सूचना मिलते ही सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा कोखराज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को किसी तरह बाहर निकाला और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

साक्ष्य एकत्रित कर आगे की विधिक कार्रवाई में जुटी पुलिस

सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा के मुताबिक थाना कोखराज को ग्राम चौकीदार के माध्यम से यह सूचना मिली कि ग्राम अयाज मऊ के एक व्यक्ति द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर तत्काल मैं और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर आ गई है। साक्ष्य एकत्रित कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Read more: Aligarh News : शिक्षक छात्र को क्लासरूम में बंद कर लौटे घर, ग्रामीणों ने ताला तोड़ छात्र को निकाला बाहर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox