होम / Feeder Man Died while Going to Hospital : मशीन में फंसने से फीडर मैन का कटा हाथ, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

Feeder Man Died while Going to Hospital : मशीन में फंसने से फीडर मैन का कटा हाथ, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

• LAST UPDATED : March 22, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Feeder Man Died while Going to Hospital : सहजनवां के गीडा के सेक्टर-23 में स्थित गैलेंट स्पात लिमिटेड फैक्टरी में कन्वेयर मशीन में फंसने से फीडर मैन गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए गोरखपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर लखनऊ रेफर किया गया। अभी वे रास्ते में ही थे कि उसकी मौत हो गई। कर्मी की मौत पर कई ग्रामीण सीएचसी पहुंच गए और हंगामा करने लगे। काफी देर बाद पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी।

गीडा स्थित फैक्टरी में कार्यरत थे चंद्रिका सिंह (Feeder Man Died while Going to Hospital)

सहजनवां थाना क्षेत्र के भैंसला निवासी वर्षीय चंद्रिका सिंह (30) गीडा सेक्टर स्थित गैलेंट इस्पात लिमिटेड में फीडर मैन पद पर कार्यरत थे। सोमवार की देर शाम को अचानक काम के दौरान कन्वेयर मशीन में उनका हाथ फंस गया। मशीन की चपेट में आने से दाहिना हाथ कट गया और गंभीर रूप घायल हो गए। घटना के बाद फैक्टरी के जिम्मेदार घायल चंद्रिका सिंह को इलाज के लिए गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मौत की सूचना पर हुआ जमकर हंगामा (Feeder Man Died while Going to Hospital)

प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने मेदांता लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ इलाज के लिए एंबुलेंस से जाते समय चंद्रिका की खलीलाबाद के पास रास्ते में मौत हो गई। फैक्टरी के जिम्मेदार शव को सहजनवां वापस लेकर आ गए और सीएचसी पर रख दिया। मौत की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पर पहुंचे परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे और लापरवाही का आरोप लगाया। इसी बीच गांव के लोग अक्रोशित हो गए और अस्पताल पहुंच कर हंगामा करने लगे।

(Feeder Man Died while Going to Hospital)

Also Read : Akhilesh said there was Rigging in the Election : अखिलेश बोले-चुनाव में हुई धांधली, बहस न हो इसलिए ‘कश्मीर फाइल्स’ आई

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox