होम / Fight between President and General Secretary in Barabanki बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और महामंत्री के बीच जमकर हुई हाथापाई

Fight between President and General Secretary in Barabanki बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और महामंत्री के बीच जमकर हुई हाथापाई

• LAST UPDATED : May 16, 2022

इंडिया न्यूज, बाराबंकी :

यूपी के बाराबंकी में बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण के दौरान मामूली बात को लेकर अध्यक्ष व महामंत्री में कहासुनी हो गई। थोड़ी ही देर में दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इससे कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई। वरिष्ठ अधिवक्ताओं व पुलिस ने बीच में पड़कर मामला शांत कराया।

ये था पूरा मामला

सोमवार को अधिवक्ताओं द्वारा बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष पद का शपथ ग्रहण कार्यक्रम रखा गया था। शपथ ग्रहण के साथ अन्य कई कार्यक्रम भी होने थे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम शुरू होने से पहले सुबह बार एसोसिएशन के महामंत्री ने रितेश मिश्रा ने व्हाट्सएप पर मैसेज चला दिया कि एक साथी की मौत की वजह से यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। कार्यक्रम जब शुरू हुआ तब महामंत्री आ गए और माइक छीन लिया उनके साथ कुछ लोग थे। कहासुनी के बाद हाथापाई भी हुई।

यह भी पढ़ेंः Government will Buy Cow dung for Rs 2 kg बरेली समेत पांच मंडलों में गोबर से बनेगी सीएनजी : धर्मपाल

कार्यक्रम का दो दिन पूर्व कर लिया गया था निर्धारण

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा ने बताया है कि दो दिन पूर्व ही इस कार्यक्रम का समय निर्धारित कर दिया गया था। उस समय यह भी कहा गया था कि यदि कार्यक्रम के दिन कोई भी घटना होती है तो दो मिनट का मौन धारण कर उसके पश्चात कार्यक्रम संपन्न किया जाएगा। अध्यक्ष ने बताया कि महामंत्री ने सुबह व्हाट्सएप पर मैसेज चला दिया कि एक साथी की मौत हो गई है।

इसकी वजह से यह कार्यक्रम नहीं आयोजित किया जाएगा। बाद में कार्यक्रम स्थल पर आकर हाथापाई कर दी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कार्यकारिणी विचार-विमर्श के बाद महामंत्री रितेश मिश्रा और उनके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Old man gave Two Crores Property to Agra DM बेटों से परेशान वृद्ध ने डीएम के नाम कर दी दो करोड़ की संपत्ति, जाने क्या है पूरा मामला?

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox