होम / Fire Breaks Out in Bus: वाराणसी में फ्लाईओवर पर चलती जनरथ बस में लगी आग, चालक सहित 53 यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

Fire Breaks Out in Bus: वाराणसी में फ्लाईओवर पर चलती जनरथ बस में लगी आग, चालक सहित 53 यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

• LAST UPDATED : December 6, 2021

इंडिया न्यूज, वाराणसी:
Fire Breaks Out in Bus: उत्तर प्रदेश के वाराणसी के ककरमत्ता फ्लाईओवर के ऊपर चल रही एक जनरथ बस में अचानक आग लग गई। बस में सवार चालक सहित 53 यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते बस को आग ने चारों तरफ से घेर लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Yogi will come to Varanasi on Sunday : रविवार को वाराणसी आएंगे योगी, काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

बस और उसमें रखे यात्रियों के कई समान पूरी तरह से जल गए। आग बुझाने के लिए आ रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी जाम में फंस गई। करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद पुलिस ने सड़क की एक लेन को खाली कराया और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को जलती बस के पास पहुंचने में मदद की।

Fire Breaks Out in Bus

शॉर्ट सर्किट से लगी आग Fire Breaks Out in Bus

काशी डिपो की जनरथ वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन से बैढ़न जा रही थी। फ्लाईओवर पहुंचते ही बस में अचानक आग लग गई। बस चालक और 53 यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। मंडुवाडीह-ककरमत्ता फ्लाईओवरपर के दोनों तरफ से पुलिस ने यातायात बाधित कर दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं। आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। यातायात बहाल कराया जा रहा है।

Fire Breaks Out in Bus

Read More: TMC will Support SP in UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी का सहयोग करेगी टीएमसी, जनवरी में वाराणसी का दौरा करेंगी सीएम ममता बनर्जी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox