होम / Firozabad News: सांप लेकर अस्पताल पहुंचा बुजुर्ग, हुआ खूब हंगामा

Firozabad News: सांप लेकर अस्पताल पहुंचा बुजुर्ग, हुआ खूब हंगामा

• LAST UPDATED : October 7, 2022

Firozabad News

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग को सांप ने काट लिया। इसके बाद बुजुर्ग ने कुछ ऐसा किया कि लोग हैरान रह गए। उसने सांप को मार डाला। इसके बाद उसे पॉलीथिन में रखकर जिला अस्पताल पहुंच गया।

उसने मृत सांप को डॉक्टर को दिखाया और कहा कि इसने काट लिया है। अब इलाज करिए। सांप को देखकर अस्पताल का स्टॉफ डर गया। जैसे-तैसे सांप को हटाकर बुजुर्ग का इलाज किया गया। अब बुजुर्ग की हालत डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताई है।

बुजुर्ग सांप को पॉलीथिन में रखकर जिला अस्पताल पहुंच गया। उसने मृत सांप को डॉक्टर को दिखाया और कहा कि इसने काट लिया है। अब इलाज करिए।

खेत में सांप पर पड़ गया था पैर

ये पूरा मामला थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव पीरिया का है। गांव में रहने वाले उमाशंकर गुरुवार को अपने खेत गए थे। तभी उनका पैर सांप के ऊपर पड़ गया। इस पर सांप ने उनके पैर में काट लिया। बुजुर्ग के हाथ में डंडा था। उसने उसी डंडे से सांप को मार दिया। उमाशंकर मृत सांप को लेकर घर पहुंचे।

पहले तो परिजन सांप को देखकर डर गए। परिजनों को जब पता चला कि सांप ने उमाशंकर को काट लिया है तो वे चिंतित हो उठे। तत्काल उमाशंकर को शिकोहाबाद स्थित जिला अस्पताल लाया गया। परिवार वाले मृत सांप को पॉलीथिन में रखकर अस्पताल पहुंचे थे।

सांप देखने के लिए जुट गई भीड़

बुजुर्ग ने चिकित्सक को पॉलीथिन में रखे मृत सांप को दिखाया और कहा कि इसने उसे काट लिया है। मेरा उपचार करिए। सांप को देखकर चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मी डर गए। जैसे ही इस मामले की जानकारी लोगों की हुई तो सांप देखने के लिए भीड़ जुट गई। काफी देर तक जब बुजुर्ग को उपचार नहीं मिला तो वह हंगामा करने लगा। इसके बाद उसका उपचार शुरू किया गया। बुजुर्ग की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

यह भी पढ़ें- Varanasi: ‘आदिपुरुष’ के टीजर पर विवाद, काशी में जलाए गए कलाकारों के पुतले

यह भी पढ़ें- Kanpur Accident: 26 जिंदगियों को खत्म करने वाला आरोपी ड्राइवर का कबूलनामा, बोला- प्रसाद के रूप में बंटी दारू, नहीं रहा होश

Connect Us Facebook | Twitter

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox