होम / नाबालिग छात्रा के संग गैंगरेप, जंगल में पांच लोगों ने की हैवानियत

नाबालिग छात्रा के संग गैंगरेप, जंगल में पांच लोगों ने की हैवानियत

• LAST UPDATED : June 30, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर: gang rape with minor girl : कक्षा 9 की छात्रा के संग पांच लोगोें ने हैवानियत की। हुआ कुछ तरह की छात्रा अपने सहपाठी के संग कुसम्ही जंगल में घूमने गई थी। वहीं पर छात्रा को बंधक बनाकर चार युवकों ने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर सहपाठी को पीटकर भगा दिया। छात्रा के शोर मचाने पर मुंह दबाकर एक किलोमीटर जंगल के अंदर उठा ले गए।

चंगुल से छूटने के बाद शाम को घर पहुंची छात्रा ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद पिता ने प्रेमी समेत पांच आरोपितों पर सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के मुकदमा दर्ज कराया। खोराबार थाना पुलिस ने एक नाबालिक समेत तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है। अन्य की तलाश में छापेमारी चल रही है।

सहपाठी ने मौके का फायदा उठाया

एक स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ने वाली छात्रा 27 जून की सुबह 11 बजे कुशीनगर जिले के रहने वाले अपने सहपाठी के साथ कुसम्ही जंगल में घुमने गई थी। आरोप है कि सहपाठी ने अकेला पाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच चार युवक पहुंच गए। जिन्होंने दोनों को पकड़ लिया, सहपाठी को पीटकर भगाने के बाद छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी। शोर मचाने पर मुंह दबाकर जंगल के अंदर उठा ले गए और बारी- बारी से उसके साथ दरिंदगी की।

यह भी पढ़ेंः मानसून की आहट मिली बड़ी राहत, हरियाणा, पूर्वी व पश्चिमी यूपी में अलर्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook |

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox