होम / शमशेरा में रणबीर कूपर के साथ नजर आएंगे आगरा के गौरांश, फिल्म में बना बच्चा गैंग का लीडर

शमशेरा में रणबीर कूपर के साथ नजर आएंगे आगरा के गौरांश, फिल्म में बना बच्चा गैंग का लीडर

• LAST UPDATED : July 21, 2022

इंडिया न्यूज, आगरा (Shamshera) : फिल्म शमशेरा शुुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त, अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ एक बच्चा नजर आएगा। इस बच्चे ने फिल्म में बच्चा गैंग लीडर का किरदार निभाया है। यह बच्चा कहीं और का नहीं बल्कि यूपी के आगरा का गौरांश शर्मा है। गुरुवार को वह आगरा पहुंचा तो उसे देखने के लिए भीड़ जाम हो गई। गौरांश का जगह-जगह स्वागत किया गया।

कक्षा पांच का छात्र है गौरांश

Gauransh of Agra will be Seen with Ranbir Kapoor

फिल्म शमशेरा में आगरा के मशहूर बाल कलाकार और सेंट एंड्रयूज पब्लिक स्कूल कमला नगर के पांचवी कक्षा के छात्र गौरांश शर्मा ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म में रणबीर कपूर (शमशेरा) के गैंग में बच्चों की टोली के लीडर का किरदार निभाते गौरांश दिखाई देंगे। फिल्म रिलीज से पूर्व गुरुवार को मुंबई से आगरा आने पर बाल कलाकार गौरांश शर्मा को आगरा वासियों ने सिर आंखों पर बिठा लिया। आगरा कैंट से लेकर एमजी रोड, दीवानी चौराहा और कमला नगर होते हुए भगवान टॉकीज तक विशाल और भव्य रोड शो निकाला गया। गौरांश भी खुली कार में अपनी मासूम अदाओं से सबका दिल जीतता रहा।

लघु उद्योग भारती ने किया सम्मानित

लघु उद्योग भारती की ओर से होटल आशादीप में गौरांश को सम्मानित किया गया। इस दौरान दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राकेश गर्ग, जिलाध्यक्ष भुवेश अग्रवाल, राजीव बंसल, उपाध्यक्ष शैलेश अग्रवाल, सचिव अरविंद शुक्ला, कार्यकारिणी सदस्य असीम गुप्ता ने भी बाल कलाकार गौरांश शर्मा को सम्मानित किया।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में बारिश के लिए मेंढक-मेंढकी की करवाई शादी, टोटके से झमाझम बारिश की उम्मीद

पांच सालों से बॉलीवुड में कर रहे काम

Gauransh of Agra will be Seen with Ranbir Kapoor

सोनी टीवी पर सुपर डांसर टू और जीटीवी पर डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 4 द्वारा बॉलीवुड में चमके आगरा के बाल कलाकार गौरांश शर्मा पांच वर्षों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। स्टार प्लस पर मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव, स्टार भारत पर जीजी मां, एंड टीवी पर मेरी हानिकारक बीवी और स्टार प्लस पर महाराज की जय हो सहित कई टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। गौरांश दो टीवी शो होस्ट कर चुके हैं। एक दर्जन से अधिक विज्ञापनों में उन्होंने अपने अभिनय का जौहर दिखाया है।

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, 11 लाख लेने के बाद भी कार्यक्रम में नहीं पहुंची

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox