Gautam Gambhir VS Sreeshant: मैच के बाद छिड़ी जुबानी जंग…क्या है पूरा मामला?

India News(इंडिया न्यूज़),Gautam Gambhir VS Sreeshant: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023 के एक मैच में पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर और पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की लड़ाई के बाद दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। सबसे पहले तो श्रीसंत ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो साझा कर गंभीर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गंभीर की हमेशा की आदत है, वह सीनियर प्लेयर्स की इज्जत नहीं करते। उन्होंने वीरू भाई जैसे सीनियर प्लेयर्स को तक नहीं बक्शा। उन्होंने मुझे भी इस तरह मैच में बार-बार उकसाया और फिर बहुत अभद्र शब्द कहे। जिसके बाद गौतम गंभीर का लड़ाई के बाद पहला रिएक्शन सामने आया। पूर्व भारतीय ओपनर ने कुछ शब्दों में ही श्रीसंत को करारा जवाब दे डाला। अब इस पर श्रीसंत का भी एक कमैंट सामने आया है। जो इस सोशल मीडिया वॉर को और आगे ले जा रहा है।

 

क्या है पुरा मामला?

दरअसल ये पूरा मामला LLC 2023 में गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच का है, जिसमें श्रीसंत के ओवर में गंभीर ने चौके और छक्का लगाया। जिसके बाद मैदान पर खिलाड़ियों के बीच गुस्से का माहौल देखने को मिला। इस दौरान गंभीर और श्रीसंत एक-दूसरे को घूरते हुए भी नजर आए।
एलएलसी एलिमिनेटर मैच में गंभीर के 30 गेंदों में 51 रन के दम पर इंडिया कैपिटल्स ने 223 रन बनाए। जिसके जवाब में गुजरात जायंट्स बस 211 रन ही बना सकी और ये मैच गौतम गंभीर के कैप्टेंसी वाली इंडिया कैपिटल्स ने 12 रनों से जीत लिया।

S Sreesanth ने Gautam Gambhir पर साधा निशाना

श्रीसंत ने गंभीर पर मैच के बाद एक वीडियो जारी करते हुए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मिस्टर फाइटर के साथ जो हुआ उसके बारे में मैं बस स्पष्ट करना चाहता था। वह हमेशा अपने सभी साथी प्लेयर्स के साथ झगड़ते हैं, वो भी बिना किसी कारण के… वह वीरू भाई समेत कई सीनियर्स खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते हैं। आज बिल्कुल वैसा ही हुआ। वो बार-बार उकसा रहे थे, वह बस मुझे कुछ-कुछ कहते रहे जो बहुत अभद्र था, जिसे गंभीर को नहीं करना चाहिए था।

Gautam Gambhir ने दिया जवाब

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीरने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट और सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी हंसती हुई तस्वीर साझा की। जिसमें उन्होंने ये कैप्सन दिया, ”मुस्कुराइए, जब दुनिया को सिर्फ अटेंशन चाहिए।” इन चंद शब्दों में ही गंभीर ने ये स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें किसी भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Smile when the world is all about attention! pic.twitter.com/GCvbl7dpnX

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) December 7, 2023

https://www.instagram.com/p/C0ixzJEr2Kp/

Gautam Gambhir (gautamgambhir55) December 7, 2023

Sreesanth का रिप्लाई

गौतम गंभीर का लड़ाई के बाद पहला रिएक्शन सामने आया। उन्होंने कुछ शब्दों में ही श्रीसंत को करारा जवाब दे डाला। अब इस पर श्रीसंत का भी एक कमैंट सामने आया है। जो इस सोशल मीडिया वॉर को और आगे ले जा रहा है।

आपने एक खिलाड़ी और एक भाई की सीमाओं को पार कर लिया है और सबसे बढ़कर, आप लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। फिर भी आप हर क्रिकेटर से उलझते रहते हैं। आपके साथ क्या दिक्कत है? मैंने बस मुस्कुराकर देखा और आपने मुझे फिक्सर करार दे दिया? गंभीरता से? क्या आप सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं? आपको इस तरह से बोलने और कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है। आपने अंपायरों को अपशब्द भी कहे, फिर भी मुस्कुराने की बात करते हैं? आप एक अहंकारी और पूरी तरह से वर्गहीन व्यक्ति हैं, जिसमें आपका समर्थन करने वालों के लिए किसी भी प्रकार का सम्मान नहीं है। कल तक मैं हमेशा आपके और आपके परिवार के प्रति सम्मान रखता था। हालाँकि, आपने अपमानजनक शब्द “फिक्सर” का इस्तेमाल सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि सात या आठ बार किया। यहां तक ​​कि आपने लगातार मुझे उकसाने की कोशिश करते हुए अंपायरों और मेरे प्रति एफ-शब्द का इस्तेमाल भी किया। जिस किसी ने भी यह अनुभव किया है कि मैंने क्या सहा है वह आपको कभी माफ नहीं करेगा। आप जानते हैं कि आपने जो कहा और किया वह गलत था। मुझे यकीन है कि ईश्वर भी आपको माफ नहीं करेगा।
उसके बाद आप मैदान में आये ही नहीं..चलो भगवान सब देख रहा है।

sreesanth reply

 

ये भी पढ़ें-https://up.indianews.in/up-crime-statistics-crime-reduced-in-yogi-government-will-goonda-rule-end/

SHIVANI MISHRA

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

4 weeks ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

4 weeks ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

4 weeks ago