होम / Ghaziabad: देवर और भाभी ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, भाई का रेत दिया गला

Ghaziabad: देवर और भाभी ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, भाई का रेत दिया गला

• LAST UPDATED : November 13, 2022

Ghaziabad

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, गाजियाबाद: दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के थाना टोनिक सिटी इलाके से है जहाँ बीती 11 नम्बर की रात को एक आयाज नाम के युवक की गला रेत कर हत्या की गयी थी जिसका गाजियाबाद पुलिस ने आज खुलासा किया है।

सीसीटीवी कैमरे में केद हुआ आरोपी
11 नवंबर की रात को जनपद गाजियाबाद मैं एक सनसनीखेज मामला सामने आया। आपको बता दें कि जनपद गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी खुशहाल पार्क इलाके में सैयाज नाम के युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या को अंजाम रात के समय दिया गया। लगभग 2 बचकर 9 मिनट पर बुर्का पहनकर एक संदिग्ध व्यक्ति के घर के बाहर लगी स्ट्रीट लाइट को बंद करता है लाइट बंद करते युवक पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। सैयाज के घर के थोड़ी ही दूरी पर सैयाज का परिवार रहता था।

देवर के भाभी के साथ थे अवैध संबंध
जिस समय चिल्ला रहा था और अपने लड़के का नाम ले रहा था आपकी आवाज सुनकर सामने निर्माणाधीन मकान में सो रहे विकलांग व्यक्ति ने सैयाज के पिता को कहा की आपके लड़के की आवाज आ रही है आनन-फानन में परिजन सयाज के घर पहुंचे तो लगभग 20 मिनट बाद सजरा ने दरवाजा खोला सयाज के परिजन जैसे ही घर मे घुसा तभी पीछे की कूदकर भागता ये युवक दिखाई दिया जिसके बाद उसके पीछे दो युवक भागे लेकिन वो व्यक्ति भाग चुका था।

इसी निशानदेही पर गाजियाबाद पुलिस ने सयाज के छोटे भाई को हिरासत में लिया तो पूछताछ में मृतक का छोटा भाई ने बताया कि सैयाज मेरा बड़ा भाई है और मेरी भाभी से पिछले कई वर्षों से मेरे अवैध संबंध चल रहे थे जिसका मेरा भाई लगातार विरोध करता है। इसके चलते हुए देवर भाभी ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें- UP News: मौत की सजा काट रहे कैदी ने 10 वीं बोर्ड में हासिल किए 84 प्रतिशत अंक – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox