होम / Ghaziabad News: तीसरे वर्ष के छात्र ने दी जान, मौत से पहले बहन से शेयर की यह बाात

Ghaziabad News: तीसरे वर्ष के छात्र ने दी जान, मौत से पहले बहन से शेयर की यह बाात

• LAST UPDATED : October 30, 2023
India News ( इंडिया न्यूज), Ghaziabad News: गाज़ियाबाद मे मसूरी क्षेत्र के आकाशनगर में शनिवार रात पौने दो बजे सुंदरदीप कॉलेज से आर्किटेक्ट की पढ़ाई कर रहे नंधू (22) ने चाकू व ब्लेड से हाथ की नस और गला रेत लिया। इसके बाद दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना से पूर्व नंधू ने अपनी बहन सौंदर्या से फोन पर बात की थी और कहा था कि उसे बहुत कुछ बोलना है पर कुछ याद नहीं आ रहा। घबराहट भरी आवाज सुनकर सौंदर्या ने नंधू के दोस्त कुशल को फोन कर नंधू के पास जाने के लिए कहा। कुशल नंधू के पास पहुंचा तब तक वह जान दे चुका था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मौके पर पहुंची पुलिस (Ghaziabad News)

नंधू सामाना मूलरूप से तेलंगाना के निजामाबाद के रहने वाले थे। वह सुंदरदीप कॉलेज से आर्किटेक्ट के तीसरे वर्ष के छात्र थे। नंधू आकाशनगर में एक सेवानिवृत पुलिसकर्मी के मकान में पहली मंजिल पर किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे। शनिवार रात ढाई बजे जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। नंधू का कमरे में सामान बिखरा और जमीन पर खून फैला हुआ मिला।

आसपास के लोगों ने भी दी जानकारी

नंधू की बहन सौंदर्या व उसके दोस्त कुशल ने बताया कि पिछले साल नंधू के एक पेपर में बैक आयी थी। इससे भी वह परेशान था। आसपास के लोगों का कहना है कि वह शांत स्वभाव का छात्र था। एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। डिप्रेशन के कारण आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

नंधू यह कदम नही उठा सकता

मृत्क की बहन सौंदर्या ने बताया कि उनका भाई इस तरह का कदम नहीं उठा सकता है। उसे किसी ने यह करने के लिए मजबूर किया है। नंधू काफी शांत स्वभाव और हिम्मत वाला था। वह काफी धार्मिक था। अक्सर धार्मिक स्थानों पर जाता था और प्रसाद वितरित करता था। शुक्रवार रात को भी उसने घर के आसपास लोगों को प्रसाद बांटकर कहा था कि वह प्रयागराज स्नान के लिए जाएगा। इसलिए प्रसाद बांट रहा है।

आशंका है कि उसके साथ कोई और भी था..

हाथ की नस व गर्दन रेतने के बाद नंधू के कमरे में जमीन व गद्दे पर काफी खून मिला। इसके बाद वह छत पर गया था। ऐसे में उसके पैर के सहारे व हाथ व गर्दन से खून निकलने पर सीढिय़ां भी खून से सनी होनी चाहिए थी। लेकिन सीढिय़ों पर मामूली खून के धब्बे मिले हैं। ऐसे में यह भी आशंका है कि उसके साथ कोई और भी था या किसी ने उसकी हत्या कर छत पर ले जाकर फेंका है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox