होम / Ghazipur News: जिला पंचायत की कैबिनेट के साथ जिलापंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने देखा ‘द केरला स्टोरी’

Ghazipur News: जिला पंचायत की कैबिनेट के साथ जिलापंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने देखा ‘द केरला स्टोरी’

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Ghazipur News: गाजीपुर के एनवाई सिनेमा सुहासिनी में लगी ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह और बीजेपी जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह समेत तमाम बीजेपी कार्यकर्ता व नेता देखने पहुंचे। फिल्म समाप्त होने के बाद पिक्चर हॉल से बाहर निकलने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने कहा कि ‘यह दूसरी फिल्म है केरला स्टोरी इससे पहले ‘द कश्मीर’ फाइल फिल्म रही जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन केरला स्टोरी फिल्म अभी देख कर निकला गया है।

फिल्म देख रोंगटे हो जा रहे खड़े

यह फिल्म रियलिटी है और इस फिल्म को देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं और मेरा मानना है कि गाजीपुर के ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें ताकि जिस तरीके से धर्म परिवर्तन का दौर चल रहा है और मैं उन बहन बेटियों से कहना चाहूंगी कि वो अपनी मेंटल स्ट्रेंथ को मजबूत रखें।

बीजेपी प्रवक्ता ने कही ये बात

वहीं बीजेपी प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव ने केरला स्टोरी फिल्म देखने के बाद कहा कि थिएटर में जिला पंचायत अध्यक्ष बीजेपी जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं के साथ केरला स्टोरी फिल्म को देखा गया है। उन्होंने कहा कि केरला स्टोरी आपके और हमारे बीच के मुहल्लों की स्टोरी है दुर्भाग्य से मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति अन्य सरकारों के कारण किसी भी फिल्म निर्माता ने इस प्रकार की पिक्चर और असलियत को दिखाने का साहस नहीं किया था। मैं सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी के एक करोड़ हो समर्थकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिनकी ताकत के दम पर आज द कश्मीर फाइल और केरला स्टोरी जैसी फिल्म आम लोगों के बीच आ रही हैं।

देर होने से पहले हो जाएं जागरुक

बीजेपी प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव ने कहा कि इस पिक्चर को देखने के बाद सिर्फ मैं एक आग्रह करना चाहूंगा कि हम आप जागरूक हो कि कहीं देर ना हो जाए। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से विरोधी ताकतें अभी भी देश में जड़े जमाई हुई हैं 10 वर्षों से मोदी जी और योगी जी के शासन के बावजूद। इससे पता लगता है कि उनकी जड़ें कितनी गहरी हैं। केरला स्टोरी फाइल देखने के बाद यही लगा कि हम को और आप को जागरूक होना पड़ेगा और इसे जन-जन को देखना चाहिए।

Also Read:

Varanasi News: चलती स्कॉर्पियो बनी आग का गोला, चंद मिनटों में राख

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox