होम / Girl Attacked with Knife by Lover : शादी से इनकार पर भड़का प्रेमी, सरेराह युवती को मारा चाकू

Girl Attacked with Knife by Lover : शादी से इनकार पर भड़का प्रेमी, सरेराह युवती को मारा चाकू

• LAST UPDATED : January 23, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Girl Attacked with Knife by Lover : शादी से इनकार करने पर एक प्रेमी ने युवती पर सरेराह चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानीराम में हुई। भीड़ ने हमलावर प्रेमी को मौके पर ही दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद हमलावर को भीड़ के कोप से बचाया और हिरासत में ले लिया। (Girl Attacked with Knife by Lover)

नाराज लोगों ने पुलिस की जीप पर पथराव कर गुस्सा उतारा। घायल युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवती व उसका प्रेमी अलग-अलग समुदाय से हैं। लिहाजा, गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीओ कैंपियरगंज गांव में कैंप कर रहे हैं।

छह साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग (Girl Attacked with Knife by Lover)

20 वर्षीय एक युवती का पिछले छह साल से छोटका सोनबरसा निवासी गौतम गौड़ से प्रेम संबंध चल रहा था। युवती एक फैक्टरी में काम भी करती है। शादी करने की बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। शनिवार शाम, प्रेमी ने युवती को गोरखनाथ इलाके के एक मॉल में मिलने के लिए बुलाया था। (Girl Attacked with Knife by Lover)

युवती मॉल पहुंच गई। दोनों काफी देर तक आपस में बातचीत करते रहे। इसी दौरान गौतम ने शादी करने का दबाव बनाया, इससे दोनों में कहासुनी हो गई। युवती नाराज होकर भड़कती हुई, ऑटो से घर के लिए रवाना हो गई। आगबबूला गौतम ने अपनी बाइक से ऑटो का पीछा किया।

मानीराम में किया ताबड़तोड़ हमला (Girl Attacked with Knife by Lover)

मानीराम के पास युवती जैसे ही ऑटो से उतरी, वैसे ही गौतम ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चाकू से सिर, गर्दन, अंगुली समेत शरीर पर कई हिस्सों में गहरे घाव हो गए। घावों से खून की धार बहने लगी और युवती लहराकर वहीं गिर पड़ी। (Girl Attacked with Knife by Lover)

कुछ जुझारू लोग हमलावर की ओर लपके और उसे दबोच लिया। इस बीच ऐसे मौके पर हाथ साफ करने वाले तमाम लोग जमा हो गए और हमलावर पर पिल पड़े। लात-घूंसों की बौछार के बीच पुलिस ने युवक को बमुश्किल बचाया। हमला करने वाले युवक को बचाने पर घायल युवती के सगे-संबंधी व ग्रामीण भड़क गए। कुछ लोगों ने पुलिस की जीप पर ही पथराव कर दिया।

(Girl Attacked with Knife by Lover)

Read More: Priyanka in UP: यूपी में प्रियंका ने सीएम फेस को नकार दिया, अब चुनाव लड़ेगी या नहींं, असमंजस बरकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox