होम / युवती को होटल में बेहोश कर किया सामूहिक दुष्कर्म, कार्रवाई न होने पर जहर खाकर जान देने की कोशिश

युवती को होटल में बेहोश कर किया सामूहिक दुष्कर्म, कार्रवाई न होने पर जहर खाकर जान देने की कोशिश

• LAST UPDATED : June 23, 2022

इंडिया न्यूज, Pilibhit News : पीलीभीत में युवक ने युवती को होटल में बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की लेकिन कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। हालत बिगड़ती देख पुलिस कर्मियों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसकी हालत अब सामान्य है।

दो जून को दर्ज कराई थी एफआईआर

सदर कोतवाली में दो जून, 2022 को एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें उसने बताया कि पूरनपुर निवासी मोहम्मद रेहान खान ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था। शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। शादी के लिए कहने पर वह टाल-मटोल करने लगा।

15 मई को शादी के बहाने बुलाया था होटल

15 मई को रेहान ने शादी की बात करने के लिए पूरनपुर बुलाया था। वहां पहले से ही इजहार खां, इमरान खां, फैजान, बरेली निवासी जावेद मौजूद थे। आरोप है कि रेहान ने पीड़िता को शरबत में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी रेहान ने अश्लील वीडियो बना लिया है। थाने पर जाने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। किसी तरह हिम्मत जुटाकर उसने रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। युवती का कहना है कि आरोपी रेहान या तो उससे शादी करे या फिर उसे जेल भेजा जाए।

यह भी पढ़ेंः संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर का शव फंदे पर लटका मिला

एसपी बोले ने क्या कहा ?

एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि पीड़िता ने कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत, बर्थडे मनाकर लौट रहे थे घर

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox