होम / Gonda News: ‘2014 में ही छोड़ना चाहता था राजनीति, इन कारणों से रुका’, बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने दिया बड़ा बयान

Gonda News: ‘2014 में ही छोड़ना चाहता था राजनीति, इन कारणों से रुका’, बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने दिया बड़ा बयान

• LAST UPDATED : May 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Gonda News: दिल्ली से गोंडा पहुंचे कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने आज एक बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि “मैं 2014 में ही राजनीति से संन्यास लेना चाहता था, बहराइच में मिलकर अमित शाह से कहा भी था, लेकिन उन्होंने नहीं लेने दिया था। इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे है। जानकारी हो कि बीजेपी सांसद पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने है। दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवान सांसद के खिलाफ धरने पर बैठें है। वहीं सांसद को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

अयोध्या जाने का किया आह्वान

बीजेपी सांसद ने कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर लोगों से मुलाकात की और 5 जून को अयोध्या में होने वाले जन चेतना महा रैली को लेकर लोगों से जन समर्थन मांगा। उन्होंने आह्वान किया कि 5 जून को अयोध्या चलें। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अयोध्या के संतों ने 5 जून को अयोध्या के राम कथा पार्क में पूरे देश के संत होंगे और उन्होंने एक आह्वान किया है।

उन्होंने कहा कि हम सब लोगों ने मिलकर तय किया पूज्य संतों के आह्वान पर कम से कम 11 लाख लोग इकट्ठा होंगे। उस दिन सिर्फ संत बोलेंगे और पूरा देश सुनेगा। संत जो भी बोलेंगे आपके लिए और आपके कल्याण के लिये आपके भविष्य के लिये ही बोलेंगे। हमारी आवाज को कोई नकार सकता है लेकिन देश के संतों की आवाज कोई दबा नहीं सकता है और कोई नकार नहीं सकता है।

क्यों चर्चा में बृजभूषण शरण सिंह

दरअसल पहलवान पिछले कुछ दिनों से धरने पर बैठे है। वहीं उन्होंने बीजेपी सांसद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। ऐसे में धरनारत पहलवानों ने मांग की है कि सांसद की गिरफ्तारी की जाए। हालांकि पहलावों के सुप्रीम कोर्ट जाने के बाद कोर्ट के आदेश पर सांसद पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पहलवानों का कहना है कि सांसद की गिरफ्तारी की जाए।

Also Read:

UP Politics: स्वामी प्रसाद मौर्य का सरकार पर बड़ा हमला, बोले, पहले भ्रष्टाचार को बढ़ाया गया, अब नोटबंदी कर इमानदार बनने का ढोंग हो रहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox