होम / Gonda News: सपा नेता ने मंत्री धर्मपाल सिंह के बयान पर किया पलटवार, बोले- ‘सरकार नहीं तय कर पा रही अपनी जिम्मेदारी’

Gonda News: सपा नेता ने मंत्री धर्मपाल सिंह के बयान पर किया पलटवार, बोले- ‘सरकार नहीं तय कर पा रही अपनी जिम्मेदारी’

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Gonda News: गोण्डा में सपा सरकार में राज्यमंत्री रहे योगेश प्रताप सिंह ने बीजेपी के मंत्री धर्मपाल सिंह के मदरसे को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया। दरअसल धर्मपाल सिंह ने कहा था कि मस्जिदों में फंडिंग हो रही है। इसका जवाब देते हुए पूर्व मंत्री ने कहा इस बयान को मैं गैर जिम्मेदार बयान मान रहा हूं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की 2017 सरकार है। 2022 में दोबारा बन गई। केंद्र में 2014 सरकार है 2019 में दोबारा बन गई। 24 का चुनाव सामने खड़ा है। ऐसे समय में जो लोग सरकार में रहे हो वह अगर कह रहे हों कि मदरसों में अवैध फंडिंग हो रही है तो आप की क्या जिम्मेदारी है। मदरसे अपने आप चल रहे हैं, मदरसे वह चल रहे हैं जो उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है।

अवैध मरसों पर कार्रवाई करे सरकार

खुद धर्मपाल जी भी संभवत उस विभाग के मंत्री हैं, इसके बाद भी अवैध मदरसों पर कार्रवाई क्यों नही हो रही है। सपा नेता नेता ने कहा कि सरकार को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि केवल एक वर्ग विशेष को बदनाम करने की बात है और मैं तो मंत्री जी से मांग करता हूं कि आप जांच करा लीजिए, दोषी को दंड दे दीजिए और आप भी तो कहीं दोषी हो। अगर हम घर के चौकीदार हैं और हम हर महीना उसके लिए पैसा लेते हैं चौकीदारी का और उसके बाद भी अगर डकैती हो जाती है।

आजम खान के मामले में कही ये बात

आजम खान को न्यायालय से बरी करने के मामले पर समाजवादी पार्टी में पूर्व राज्यमंत्री रहे पूर्व विधायक योगेश प्रताप सिंह ने न्यायालय का धन्यवाद देते हुए कहा कि न्याय व्यवस्था को सलाम करता हूं। उनके निर्णय से कही न कही न्याय में आस्था बढ़ेगी, विश्वास बढ़ेगा। लेकिन इतना जरूर है कि ऊपर वाले के घर में देर है अंधेर नहीं है। आजम खान साहब को पूरी तरह से इन लोगों ने तंग किया। उनको, उनकी पत्नी को, उनकी बेटी को, उनके बेटे को, सबको तंग किया है। सबकी सदस्यता छीन ली। सबको जेल भेज दिया, सब कुछ किया लेकिन आज उनको न्याय मिला है।

Also Read:

UP Politics: प्रभारी मंत्री नरेंद्र कश्यप ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा, उनके पास मुद्दा नहीं, जनता देगी कांग्रेस को जवाब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox