होम / Gonda News: महिला की गला रेतकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी

Gonda News: महिला की गला रेतकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी

• LAST UPDATED : July 13, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),Gonda News: खबर गोंडा से है, जहां छपिया थाना क्षेत्र के सिसई रानी गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब दिनदहाड़े एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। खेत की तरफ जाते हुए महिला पर उसके जेठ ने ही धारदार हथियार से हमला किया और उसकी गला रेत कर हत्या कर दी।

ये है पूरा मामाला

दरअसल सिसई रानी गांव के रहने वाले बजरंगी और उसके बड़े भाई से विवाद था। पुरानी रंजिश को लेकर इस परिवार में काफी दिनों से विवाद चल रहा था और मामूली बात को लेकर कई बार कहा सुनी हो चुकी थी। इसी बात को लेकर आज जब आशा देवी खेत की तरफ जा रहे थी तभी पहले से ही घात लगाए बैठे उसके जेठ ने धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसका गला काट कर हत्या कर दी और हत्या  करने के बाद मौके से फरार हो गया। चीख पुकार सुनने के बाद परिजनों ने उसको चारपाई पर ले जाकर लिटाया और अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन तब तक आशा देवी दम तोड़ चुकी थी।

ALSO READ: UP Viral News: दूल्हे ने की ऐसी हरकत दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार, हैरान कर देगा ये मामला

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मृतका आशा देवी के पति बजरंगी की तहरीर पर पुलिस ने नामजद अभियुक्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है। वहीं मौके पर एसपी और इलाकाई पुलिस ने फॉरेंसिक, डॉग स्क्वायड, फील्ड यूनिट की टीम ने जांच की और तमाम साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। एएसपी मनोज रावत ने बताया की धारदार हथियार से महिला की हत्या की गई है और मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। वही हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही है।

ALSO READ: UP Weather: बारिश बनी आफत! प्रदेश के कई गांवों में भरा पानी, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox