होम / Gorakhpur News: हरियाणा में हुए बवाल की आग पुरे देश प्रदेश में फुका गया जिहादी आतंकवाद का पुतला

Gorakhpur News: हरियाणा में हुए बवाल की आग पुरे देश प्रदेश में फुका गया जिहादी आतंकवाद का पुतला

• LAST UPDATED : August 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Sushil Kumar, Gorakhpur News: हरियाणा में हुई घटना को लेकर आज विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने गोरखपुर में एक बड़ा प्रदर्शन किया, हरियाणा में धार्मिक जुलूस के ऊपर हमला करने और कई लोगों की हत्या किए जाने के विरोध में जिहादी सोच वाले लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए उनका पुतला फूंका गया।

बजरंग दल ने गोरखपुर में किया बड़ा प्रदर्शन

हरियाणा में हुई घटना को लेकर आज विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने गोरखपुर में एक बड़ा प्रदर्शन किया। गोरखपुर के शास्त्री चौक पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने धार्मिक जुलूस पर हमला करने वाले जिहादियों की तत्काल गिरफ्तारी करने और योगी के बुलडोजर मॉडल की तरह उनके घर पर भी बुलडोजर चलाने की मांग की |

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरीके से पूरे देश में महिलाओं पर अत्याचार किया जा रहा है, हिंदूओं की आस्था को ठेस पहुंचाने की कोशिश की जा रही है, कांवड़ यात्रियों पर हमले किए जा रहे हैं, वे इन सभी घटनाओं का विरोध जताते हैं।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने बताया कि सावन के इस पवित्र महीने में हिंदूओं की आस्था को चोटिल करने का प्रयास अराजक तत्वों द्वारा किया जा रहा है, और इसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने इन घटनाओं का विरोध करते हुए आतंकवाद का पुतला फूंका।

Also Read: Mathura News: नूह मेवात की घटना से साधु संत और हिंदू संगठनों में आक्रोश, आरोपियों की संपत्ति से नुकसान के भरपाई की मांग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox