होम / Greater Noida: शाहरुख खान की मूवी डर जैसी इस महिला की कहानी, आशिक के खौफ में बर्बाद हुआ जीवन, पुलिस ने सनकी को पकड़ा

Greater Noida: शाहरुख खान की मूवी डर जैसी इस महिला की कहानी, आशिक के खौफ में बर्बाद हुआ जीवन, पुलिस ने सनकी को पकड़ा

• LAST UPDATED : December 21, 2022

Greater Noida

इंडिया न्यूज, ग्रेटर नोएडा (Uttar Pradesh)। जब रील की कहानी रियल लाइफ में होने लगे तो जीवन किस प्रकार तिनकों-तिनकों मे बिखर जाता है का मंजर जेवर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता के झेलना पड़ रहा है। फिल्म डर की तरह वह अपने कॉलेज के साथी के खौफ में जी रही थी जो उसका पीछा करता। जान से मारने की धमकी देता था और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। जब महिला की शादी हो गई तो आरोपी ने पीछा नहीं छोड़ा। उसके पति को मैसेज और फोन कर इतना भ्रमित कर दिया की महिला का गृहस्थ जीवन भी बर्बाद हो गया। अब पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अलीगढ़ का रहने वाला है आरोपी
गांव अच्छेजा के मनीष को जेवर कोतवाली पुलिस ने कस्बा जहांगीरपुर से गिरफ्तार किया गया है। मूल निवासी अलीगढ़ और वर्तमान मे कस्बा जहांगीरपुर रहने वाली एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। महिला ने जेवर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरे साथ पढने वाला लडका मनीष उसका पीछा करता। जान से मारने की धमकी देता था और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था, जब उसके परिवार उसकी शादी कर दी, तभी उसने उसका पीछा नहीं छोड़ा। पति को गन्दे-2 मैसेज कर भ्रमित कर दिया तो हमारी शादी तुड़वा दी। वॉट्सऐप पर एवं काल कर धमकियां देता है कि अगर तूने मुझसे शादी नहीं की तो तेरा व तेरे परिवार की जिन्दगी बर्बाद कर दूंगा। इसकी शिकायत जब मैंने अपने पिता व भाई से की तो उन्होने मनीष को समझाया, लेकिन मनीष ने मेरे पिता व भाई को भी जान से मारने की धमकी दे डाली।

जान से मारने की दी थी धमकी
खौफ के साये में जी रहे महिला के परिवार ने इसकी शिकायत डीसीपी वीमेन सेफ्टी सेल से की तो उन्होंने दोनो पक्षों को बुलाकर आरोपी मनीष को सख्त हिदायत दी कि भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति ना हो। लेकिन मनीष बाज नहीं आया। दो दिन बाद फिर से धमकियां देना शुरू कर दिया और कहा तेरा बाप कहीं तेरी शादी करा दें तुझे व तेरे परिवार जीने नहीं दूंगा और जान से मार दूंगा। डीसीपी वीमेन सेफ्टी सेल को जब महिला ने बताया और मैसेज दिखाये तब डीसीपी के निर्देश जेवर कोतवाली ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox