होम / लूडो में रुपये हारे तो ले ली जान, पांच बहनों में इकलौता था भाई

लूडो में रुपये हारे तो ले ली जान, पांच बहनों में इकलौता था भाई

• LAST UPDATED : June 7, 2022

इंडिया न्यूज, Indore Latest news : मैं जो भी कर रहा हूं, स्वेच्छा से कर रहा हूं। मैंने आॅनलाइन लूडो गेम में रुपये हारे हैं। इस वजह से यह कदम उठा रहा हूं। बंसत देवीदास गवले, राधे राधे कृष्णा…कुछ इस तरह का सुसाइड नोट लिखकर इंदौर में रहने वाले पांच बहनों के इकलौते भाई बसंत (23) ने फांसी लगा ली। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

आॅनलाइन लूडो खेलने की थी लत

आॅनलाइन लूडो खेलने की लत थी। गेम में पैसे हारने के कारण वह तनाव में था। वह मूल रूप से महाराष्ट्र के हिंगोली का रहने वाला था और यहां अपने जीजा के यहां रहता था। सोमवार को बहन बैंक गई तब उसने कमरे में जाकर जान दे दी।

17 हजार रुपये का हो गया था खर्च

पुलिस ने बताया मृतक बसंत एक निजी कंपनी में काम करता था। वह आॅनलाइन लूडो में रुपए हार गया था। सुसाइड नोट में उसने रुपये हारने की बात लिखी है। कुछ दिन पहले उसने अपने जीजा को 17 हजार रुपये का कर्ज होने की बात की थी। इसमें उसने अपने मालिक से रुपये लेकर किश्तों में लौटाने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ेंः उन्नाव में तेज रफ्तार कार ने आठ साल के बच्चे को रौंदा, मौत

पांच बहनों में था इकलौता भाई 

जीजा पिंटू ने बताया मृतक बंसत की पांच बहनें हैं। इसमें से तीन इंदौर में रहती हैं। इसके साथ ही एक बहन माता-पिता के साथ महाराष्ट्र में ही रहती है। बंसत के पिता किसान हैं। करीब एक साल से वह अपनी दीदी और जीजा के साथ इंदौर में रह रहा था।

यह भी पढ़ेंः फिरोजाबाद में रोडवेज बस में लगी आग, 30 यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox