होम / Hapur News: हापुड़ कांड को लेकर अधिवक्ताओं का प्रदर्शन टनकपुर हाईवे किया जाम…

Hapur News: हापुड़ कांड को लेकर अधिवक्ताओं का प्रदर्शन टनकपुर हाईवे किया जाम…

• LAST UPDATED : September 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kuldeep Kalp, Hapur News: पीलीभीत में हापुड़ कांड को लेकर सड़कों पर उतरे अधिवक्ताओं ने टनकपुर नेशनल हाईवे जाम कर दिया इस दौरान गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। सैकड़ो की संख्या में प्रदर्शन करने इकट्ठे हुए अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद उत्तर प्रदेश सरकार मुर्दाबाद और डीएम एमसी हापुड़ मुरादाबाद के नारे लगाए।

सैकड़ो की संख्या में हाईवे किया जाम

दरअसल हापुड़ कांड को लेकर हड़ताल पर चल रहे संयुक्त बार सिविल बार और सेंट्रल बार के अधिवक्ताओं ने अचानक पीलीभीत टनकपुर हाईवे पर सैकड़ो की संख्या में इकट्ठा होकर हाईवे पर जाम लगा दिया और हापुड़ कांड को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। अधिवक्ताओं ने जमकर पीलीभीत प्रशासन मुरादाबाद पुलिस मुर्दाबाद हापुर डीएम मुरादाबाद एसपी मुरादाबाद उत्तर प्रदेश सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए।

आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

इस दौरान लाठी डंडे लेकर प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर का घोराव किया वहीं इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी चुपचाप नारों को सुनते रहे। इस दौरान अधिवक्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर हापुड़ कांड की निंदा की साथ ही पूरे मामले को लेकर चुप्पी साधे उत्तर प्रदेश सरकार की निंदा करते हुए हापुड़ कांड के आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

 

Also read: Uniform Civil Code In UP: जल्द ही लागू हो सकती है यूपी में यूसीसी! प्रदेश सरकार उठाने जा रही ये कदम, जानें..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox