होम / Hathras News: हाथरस में शादी का झांसा देकर युवती से 8 साल तक किया दुष्कर्म, जानें खबर

Hathras News: हाथरस में शादी का झांसा देकर युवती से 8 साल तक किया दुष्कर्म, जानें खबर

• LAST UPDATED : August 6, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Hathras News: हाथरस में शादी का झांसा देकर 8 वर्ष तक युवती से किया दुष्कर्म, 10 बार कराया इस दौरान युवती का गर्भपात, पीड़िता से काम धंधे और अन्य जरूरत के नाम पर 8 लाख रुपये भी ठगे, साथ ही बड़ी बहन के जेवर भी हड़पे, युवक पहले से ही है दो बच्चों का बाप, पीड़िता ने धोखेबाज प्रेमी के खिलाफ थाने में दी तहरीर।

जान से मारने की देता था धमकी 

आपको बतादें की हाथरस जिले के हसायन थाना क्षेत्र के गडोला रोड पर रहने वाली एक युवती से इसी थाना क्षेत्र के गुजरपुर का रहने वाला एक युवक संतोष दीक्षित शादी का झांसा देकर 8 वर्ष तक शारीरिक सम्बन्धो के नाम पर दुष्कर्म करता रहा। जब भी युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवती को संतुष्ट करने के लिए घर में ही माला पहनकर मांग भर दी और शादी का नाम दे दिया। युवती जब ज्यादा दबाव बनाती तो मारपीट करता और जान से मारने की धमकी देता था।

आरोपी प्रेमी ने 10 बार कराया गर्भपात

रिलेशन के दौरान आरोपी प्रेमी 10 बार गर्भपात भी करा चुका है। वही युवती का आरोप है इसी दौरान अपने काम धंधे और अन्य जरूरत के लिए उसने युवती से 8 लाख रुपये और उसकी बड़ी बहन के लगभग 35 ग्राम सोने के जेवरात भी हड़प लिए है। 19 जुलाई को भी जब युवती ने सामाजिक रीति रिवाज से शादी करने का संतोष दीक्षित नामक प्रेमी पर दवाब बनाया तो उसने युवती के साथ बीच रोड पर गंभीर रूप से मारपीट कर दी। जिसको लेकर युवती के द्वारा 112 पुलिस भी बुला ली गई।

ALSO READ: UP Weather: यूपी के इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, जानिए मौसम विभाग का अलर्ट

अब जब पीड़िता का भरोसा प्रेमी से उठ गया कि वह अब शादी नही करेगा केवल शरीर से खेल रहा है तो उसने हसायन थाने में कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी है। अब देखना यह होगा की हंसायन पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर कब तक प्यार में शादी के नाम पर धोखा खाई इस युवती को न्याय दिला पाती है।

ALSO READ: Taj Mahal News: ताजमहल की गुंबद पर महिला ने लहराया झंडा, जानिए पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox