होम / Himachal Election: सीएम योगी बोले- BJP ने आतंकवाद के अंतिम ताबूत में कील ठोका, यह भारत में टेरेरिज्म नहीं

Himachal Election: सीएम योगी बोले- BJP ने आतंकवाद के अंतिम ताबूत में कील ठोका, यह भारत में टेरेरिज्म नहीं

• LAST UPDATED : November 4, 2022

Himachal Election

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। वे यहां तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके लिए सुबह 9.15 बजे लखनऊ से हिमाचल के लिए रवाना हुए। सबसे पहले उन्होंने कांगड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर को 370 दी। लेकिन BJP की सरकार ने धारा 370 को समाप्त किया। 370 की समाप्ति के साथ ही आतंकवाद की अंतिम ताबूत में कील ठोकने का काम BJP ने किया, अब भारत में आतंकवाद की कोई जगह नहीं होगी।

अगर किसी दुश्मन ने भारत की सीमा में घुसने का प्रयास किया या भारत के खिलाफ कोई षड्यंत्र किया तो…। उसे उसकी असली जगह पहुंचा दिया जाएगा।

कांग्रेस होती तो राम मंदिर नहीं बन पाता

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस होती तो क्या अयोध्या में राम मंदिर बन पाता, काशी विश्वनाथ मंदिर बन पाता। ये लोग आस्था, न विरासत का सम्मान कर सकते हैं और न सुख दुख में साथ देते हैं, उन्हे वोट क्यों देना? उन्होंने कहा कि आज दुनिया में कहीं संकट छाता है तो दुनिया आशा भरी निगाह से पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ देखती है।

यूपी में माफिया का राम नाम सत्य

योगी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश भारत का मुकुट है। देवभूमि के रूप में विख्यात है। यहां की हर घाटी किसी न किसी देवभूमि, देवमंदिर के लिए विख्यात है। पीएम मोदी के विजन के अनुरूप जयराम ठाकुर की सरकार यहां जिस मजबूती से विकास का कार्य कर रही है, वह बुलेट ट्रेन की रफ्तार से काम करती रहे इसके लिए जरूरी है कि यहां फिर से डबल इंजन की सरकार बने। योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में माफिया का राम नाम सत्य हो चुका है। वो दूसरे राज्यों में अपना ठिकाना तलाश रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘तेरे बिना मरजावां’… Instagram पर लिखा आखिरी संदेश, प्रेमी ने प्रेमिका की गली में ली आखिरी सांसे

यह भी पढ़ें: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, परिजन बोले- किसी ने पानी तक नहीं दिया

Connect Us Facebook | Twitter

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox