होम / Honor killing Exposed in Maharajganj : बेटी को प्रेमी के साथ आपित्तजनक हालत में देख मौत के घाट उतारा

Honor killing Exposed in Maharajganj : बेटी को प्रेमी के साथ आपित्तजनक हालत में देख मौत के घाट उतारा

• LAST UPDATED : March 31, 2022

Honor killing Exposed in Maharajganj

इंडिया न्यूज, महाराजगंज : Honor killing Exposed in Maharajganj महराजगंज में कोल्हुई थाना क्षेत्र में एक गांव के पास किशोरी की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। इसकी जांच में पुलिस जुटी थी। पुलिस की जांच में पिता व भाई ही हत्यारे निकले। उन्होंने प्रेमी के साथ बेटी को आपित्तजनक हालत में देख लिया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये है पूरा मामला 

कोल्हुई क्षेत्र के एक गांव के बाहर तंबू लगाकर किशोरी का परिवार रहता था। पुलिस के मुताबिक किशोरी 11 मार्च से ही गायब थी, लेकिन परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी। 14 मार्च को गांव के बाहर एक साइफन में ग्रामीणों ने बालिका का शव देख शोर मचाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया। कोल्हुई थाना के प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह ने केस की विवेचना की। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद यह तथ्य सामने आया कि गांव का एक युवक का बालिका के साथ संबंध था। लड़की का पिता कई बार टोक चुका था।

Also Read : Death due to Bike climbing on the Inspector doing Vehicle Checking : वाहन चेकिंग कर रहे दारोगा पर बाइक चढ़ने से मौत

विरोधाभासी बयान से खुली पोल Honor killing Exposed in Maharajganj 

Honor killing Exposed in Maharajganj 

घटना वाले दिन शाम को बालिका काफी देर तक जब घर नहीं लौटी तो उसका पिता ढूंढते हुए गांव के बाहर बागीचे में पहुंचा। वहां बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हो गया। आरोपी युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पिता व भाई ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पूछताछ के लिए किशोरी के भाई व पिता को पुलिस ने बुलाया। अलग-अलग पूछताछ में दोनों के बयान में विरोधाभास मिला। कड़ाई से पूछताछ के बाद भाई ने बहन की हत्या का राज उगल दिया।

Also Read : Ruckus of Female Constable in Mainpuri Hotel : सिपाही ने पति को देवरानी के साथ होटल में देख की हाथापाई

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox