होम / Horrific Road accident in UP : उन्नाव में डिवाइडर से कार टकराने से दंपति की मौत

Horrific Road accident in UP : उन्नाव में डिवाइडर से कार टकराने से दंपति की मौत

• LAST UPDATED : April 3, 2022

Horrific Road accident in Unnao 


इंडिया न्यूज, उन्नाव : Horrific Road accident in Unnao उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हुआ। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे (Lucknow-Agra Expressway) पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार दंपति की मौत हो गई। घायल बेटी व भतीजे का इलाज चल रहा है।

चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

Horrific Road accident in UP 

पुलिस ने बताया कि चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है। प्रतापगढ़ जिले के थाना लालगंज के गांव नयापुरवा निवासी शंभूशरण वर्मा (60), पत्नी उर्मिला (55), बेटी रितू (21) और भतीजे नागेंद्र (26) के साथ गुरुग्राम में रेलवे में कार्यरत बेटे इंदल के यहां गए थे। देर रात कार से चारों प्रतापगढ़ के लिए निकले थे। कार भतीजा नागेंद्र चला रहा था। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह करीब चार बजे बहलोलपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

हादसे में उर्मिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति, बेटी व भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। यूपीडा की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बांगरमऊ पहुंचाया। वहां से उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में शंभू ने दम तोड़ दिया।

परिजनों में मचा कोहराम Horrific Road accident in Unnao

मृतकों के एक बेटा व तीन बेटियां हैं। बेटी रितू की शादी नहीं हुई है, जबकि बेटे इंदल, बेटी सुनीता व अनीता का विवाह हो चुका है। दंपति की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Also Read : Pickup Fell from 4 Lane after Truck Collision : फोरलेन से नीचे गिरी पिकअप, दो की मौत, पांच घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox