होम / Husband brutally Murdered his Wife in Jaunpur : शराब पीने से मना करने पर पति ने चाकू से गोंदकर पत्नी को मार डाला

Husband brutally Murdered his Wife in Jaunpur : शराब पीने से मना करने पर पति ने चाकू से गोंदकर पत्नी को मार डाला

• LAST UPDATED : March 20, 2022

Husband brutally Murdered his Wife in Jaunpur

इंडिया न्यूज, जौनपुर : Husband brutally Murdered his Wife in Jaunpur शराब पति ने पत्नी की चाकुओं से गोंदकर हत्या कर दी। शराब पीने से पत्नी के मना करने पर पति बेरहम हो गया। उसने पत्नी पर ताबड़तोड़ चाकू से कई बार किए जाने से पत्नी मर गई। घटना शनिवार देर रात की है, इसकी जानकारी लोगों को रविवार सुबह हुई। मोहल्ला भंडरिया निवासी इस्लाम पुत्र समीउल्लाह नगर पंचायत में प्राइवेट सफाईकर्मी (private sweeper) है। बताया जाता है कि बीती रात लगभग 12 बजे इस्लाम शराब के नशे में धुत होकर घर आया था। पत्न ने विरोध किया तो उसने गुस्से में पत्नी को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले पीटा फिर से चाकू से मारा 

पत्नी रुखसार ने शराब पीने का विरोध किया और कई बातें कहीं। पति को पत्नी की बात नागवार लगी और अपना आपा खो बैठा। इस्लाम ने पहले रुखसार को जमकर पीटा। फिर रसोई में रखे चाकू से उसके गले पर कई वार कर दिए। हमले में रुखसार लहूलुहान होकर गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो नजारा देखकर सन्न रह गए। रात में मोहल्ले वालों मृतका के मायके वालों को घटना की जानकारी दी। रविवार दोपहर रुखसार के बड़े पिता मोढ़ बढ़दहवा जिला भदोही निवासी अमीन मौके पर पहुंचे। शव को देख कर कहा कि गले में चाकू मारी गई है। जिससे रुखसार की मौत हुई है।

मृतका के परिजन नहीं चाहते कार्रवाई Husband brutally Murdered his Wife in Jaunpur 

एएसआई घनश्याम शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्रिस्तान ले जाने की तैयारी कर रहे परिजनों को रोका। पुलिस ने मृतक के परिजनों एवं मायके से पहुंचे बड़े पिता और पति को साथ थाने ले आए। थाने में मृतका के पिता मोहम्मद हनीफ ने कहा कि मेरी बेटी को उसके ही पति ने चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया है लेकिन उसके परिवार में कोई देखरेख करने वाला जिम्मेदार व्यक्ति नहीं है।

इसके कारण हम लोग कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। एएसआई घनश्याम शुक्ला ने बताया कि अभी सुलह समझौता की बात दोनों पक्षों में चल रही है। शव को घर पर ही रखवाया गया है। उच्चाधिकारियों के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी।

Read more : Acid Thrown on Teenager in Sahaswan : सहसवान में किशोरी पर फेंका तेजाब, अगवा करने में फेल होने पर किया वारदात

Also Read : Yogi to Take Oath as UP CM for 2nd Term on March 25 : योगी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम बदला, जानें अब क्‍या है नई तारीख

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox