होम / Husband made the moments memorable : हेलीकाप्टर से दुल्हनिया विदा करा लम्हों को यादगार बना गया पति

Husband made the moments memorable : हेलीकाप्टर से दुल्हनिया विदा करा लम्हों को यादगार बना गया पति

• LAST UPDATED : November 29, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Husband made the moments memorable  दुलहनिया को हेलीकाप्टर को विदा कर पति ने पूरे लम्हों को हमेशा के लिए यादगार बना दिया। तमाम लोग हेलीकाप्टर के पास एकत्र हो गए और पूरी विदाई को अपने मोबाइल से कैप्चर करते रहे। ऐसा इत्रनगरी कन्नौज मे हुआ। यहां दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकाप्टर से आया। विदाई के सामने आपनी आंखों के सामने हेलीकाप्टर देख दुल्हन समेत सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए। हेलीकाप्टर से दूल्हे को उतरता देख वहां मौजूद सभी लोगों ने खूब फोटो खीची और खिंचाई। कोई सेल्फी में तो बैक कैमरे से फोटो खिंचाते समय पोज देता नजर आया।

हेलीकाप्टर से हुई विदाई Husband made the moments memorable

कन्नौज सदर के मिठाई वाली गली निवासी राजीव वर्मा सर्राफ की बेटी राशि की शादी मैनपुरी के करहल निवासी अखिलेश उर्फ राजू के बेटे यश प्रताप से तय हुई थी। सोमवार सुबह 11 बजे शहर के बोर्डिंग ग्राउंड में हेलीकाप्टर पहुंचा। यहां से दुल्हन की विदाई समारोह संपन्न हुआ। लड़के के पिता ने बताया कि उनकी बेटे की ये ख्वाहिश थी। इसलिए हेलीकाप्टर से दुल्हन की विदाई की। इससे पहले शादी की सभी रस्में जीटी रोड स्थित एक होटल में हुई। यहां से दूल्हा-दुल्हन कार से बोर्डिंग ग्राउंड पहुंचे और हेलीकाप्टर में बैठ कर चले गए। हेलीकाप्टर को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

होटल स्टाफ भी हेलीकाप्टर बाहर आ गया Husband made the moments memorable

जिस होटल में शादी की सभी रस्में पूरी हुईं वहीं पर हेलीकाप्टर खड़े होने की जानकारी पाकर स्टाफ के भी सभी लोग बाहर आ गए। इस दौरान होटल के बाहर थोड़ी ही देर में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। क्षेत्रीय लोग भी दूल्हे के इस अनोखे काम को अपने फोन के कैमरे में कैद करते दिखे।

विदाई को बनाना था यादगार Husband made the moments memorable

मैनपुरी निवासी यश प्रताप ने बताया कि वे अपनी जीवनसंगिनी के लिए शादी को यादगार बनाना चाहते थे, तभी उन्होंने अपनी पत्नी को हेलीकाप्टर से विदा करानी की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि इस ख्वाहिश को पूरा करते हुए उन्हें बहुत खुशी हो रही है।

Also read: Tractor Rally,Sugar Mills Minister Suresh Rana: किसानों का हित भाजपा में ही सुरक्षित

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox