होम / अबूधाबी में कल से आईफा अवॉर्ड में बिफरेगा जलवा, दबंग खान, शाहिद कपूर समेत कई सितारें करेंगे फुल इंटरटेनमेंट

अबूधाबी में कल से आईफा अवॉर्ड में बिफरेगा जलवा, दबंग खान, शाहिद कपूर समेत कई सितारें करेंगे फुल इंटरटेनमेंट

• LAST UPDATED : June 1, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood Latest news : अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार यानी कि आईफा अवॉर्ड 2022 का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसका कामडाउन शुरू हो चुका है। कल अबूधाबी में रंगारंग कार्यक्रम में मनोरंजन का तड़का लगेगा। यहां दबंग खान, शाहिद कूपर, रीतेश देशमुख, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान समेत सितारें दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करेंगे। बता दें कि कोरोना की वजह से बीते दो साल से यह इवेंट नहीं हो पा रहा था लेकिन इस साल यह इवेंट अबू धाबी के यस द्वीप में आयोजित किया जा रहा है।

इस इवेंट को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। सभी शो के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार शो में बॉलीवुड सेलेबस कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर और सारा अली खान समेत कईं बॉलीवुड सेलेब्स दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

आईफा अवॉर्ड 2022 में दिखेगा सेलेब्स का जलवा

आईफा अवॉर्ड-2022 दो जून को यूएई के राजधानी अबू धाबी के यस द्वीप में इसका आयोजन होगा। इसमें शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडेय, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही जैसा सेलेब्स अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वहीं, तनिष्क बागची, गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़, ध्वनि भानुशाली, जहरा एस खान और असीस कौर अपने सिंगिग टैलेंट से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

समारोह को ये हस्तियां करेंगी होस्ट

IIFA Awards 2022

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक आईफा अवॉर्ड 2022 को फिल्म निमार्ता फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना तीन जून को होस्ट करेंगे। वहीं, सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल 4 जून को शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। वहीं मिथुन चक्रवर्ती, बोनी कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, लारा दत्ता, तमन्ना भाटिया, नरगिस फाखरी, बॉबी देओल, उर्वशी रौतेला, अर्जुन रामपाल और सान्या मल्होत्रा जैसी फिल्मी हस्तियों के भी आईफा अवार्ड्स 2022 में शामिल होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने किए अपने विचार व्यक्त

चार जून को होगा मुख्य पुरस्कार समारोह

अंतरराट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 में इस बार इंटरटेनमेंट जगत की बड़ी हस्तियां न केवल मेजबान के रूप में भाग लेंगी बल्कि मंच पर प्रस्तुति भी देंगी। वहीं इस बार आईफा पुरस्कार समारोह संस्कृति और पर्यटन विभाग अबू धाबी (डीसीटी) के सहयोग से एतिहाद एरिना में आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि सलमान खान को आइफा अवॉर्ड 2022 प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पॉट किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री इस बार आइफा को होस्ट करने जा रहे हैं। इस अवसर पर बोलते हुए, सलमान खान ने कहा, आईफा मूवमेंट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं यस आइलैंड, अबू धाबी में 22 वें संस्करण को होस्ट करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे यकीन है कि सभी फैंस आइफा अवॉर्ड्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये सेलेब्स पहुंच चुके अबूधाबीIIFA Awards 2022

आपको बता दें कि आईफा अवार्ड्स का मतलब ही है ग्लैमर का तड़का। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी पूरी से इस इवेंट में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में शो में शामिल होने के लिए बी टाउन सेलेब्रिटीज का अबू धाबी पहुंचना आरंभ हो चुका है। अब इसी कड़ी में हाल ही में आईफा रॉक्स 2022 सह-होस्ट फराह खान, अपारशक्ति खुराना और कलाकार तनिष्क बागची, असीस कौर, जहरा एस खान, ध्वनि भानुशाली, नेहा कक्कड़ अबूधाबी में पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड को तन्हा छोड़ गए ‘जिंदगी दो पल की’ के गायक केके

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का Cannes Film Festival 2022 में स्टाइलिश लुक, पहले दिन ब्लैक और गोल्डन रंग साड़ी में की एंट्री

ये भी पढ़ें : पिच कलर की ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का कान्स 2022 में फर्स्ट लुक

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox