होम / Illegal Encroachment: रामनगर में मुख्य रोड रानीखेत रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर विधायक आए एक्शन मोड पर, बुलाई अधिकारियों की बैठक

Illegal Encroachment: रामनगर में मुख्य रोड रानीखेत रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर विधायक आए एक्शन मोड पर, बुलाई अधिकारियों की बैठक

• LAST UPDATED : June 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Illegal Encroachment: रामनगर स्थित नेशनल हाईवे 309 रानीखेत रोड पर बढ़ते अवैध अतिक्रमण को लेकर स्थानीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट चिंता जताते हुए अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर भी नाराजगी व्यक्त की है। आपको बता दें कि शुक्रवार को रानीखेत रोड पर दो स्कूटी सवार लोगों को एक प्राइवेट बस ने रौंद  दिया या था, जिसमें दोनों की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस रोड पर दुर्घटनाओं का मुख्य कारण बढ़ता अवैध अतिक्रमण है तथा यहां से अतिक्रमण हटाने को लेकर कई बार अधिकारियों ने बैठक बुलाकर जनता से सुझाव मांगे और अतिक्रमण से निजात दिलाने व यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाने का आश्वासन दिया था।

अवैध अतिक्रमण किसी भी कीमत पर सहन नहीं- विधायक दीवान सिंह

लेकिन महज यह आश्वासन केवल फाइलों तक सिमट कर रह गए। जिस कारण आए दिन इस मार्ग पर इस प्रकार की सड़क दुर्घटनाएं घट रही है। इस घटना को लेकर विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि अब इस रोड पर अवैध अतिक्रमण किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर अवैध अतिक्रमण के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो वही पिछले कुछ दिनों से नगर की यातायात व्यवस्था भी पटरी से उतर चुकी है, इससे भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

तत्काल हटाया जाए अवैध अतिक्रमण

उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनके द्वारा अधिकारियों की एक बैठक अपने कार्यालय में बुलाई है। जिसमें अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए जाएंगे कि रानीखेत रोड पर अवैध अतिक्रमण तत्काल हटाया जाए। बिगड़ती यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाया जाए। उन्होंने कहा कि इन व्यवस्थाओं को धरातल पर लाने के लिए यदि कोई भी अधिकारी की लापरवाही सामने आई तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Water Crisis: प्लांट बंद होने के कारण 50 हजार की आबादी पानी को तरसी, टैंकर आते ही लोगों के बीच मारामारी  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox