होम / Illegal Mining: अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ विधायक उमेश शर्मा का गुप्त छापा, जानें खबर

Illegal Mining: अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ विधायक उमेश शर्मा का गुप्त छापा, जानें खबर

• LAST UPDATED : May 26, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Illegal Mining: बड़ी खबर लक्सर क्षेत्र से आ रही है। जहां 3 बड़े विभिन्न सड़क हादसों में 8 दर्दनाक मौत के बाद स्थानीय विधायक उमेश शर्मा द्वारा आज गंगा तटीय इलाकों में गुप्त तरीके से पहुंचकर भारी-भरकम मात्रा में हो रहे अवैध खनन माफियाओं के ठिकाने पर ताबड़तोड़ धरपकड़ को अंजाम दे दिया गया।

3 सड़क में 8 लोगों की गई जान

दरअसल लक्सर तहसील क्षेत्र में 2 दिन तक लगातार अलग-अलग 3 सड़क हादसों के दौरान 8 लोगों की बेहद दर्दनाक मौत हो जाने के बाद पुलिस और प्रशासन पर एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा हो चुका है। तो वहीं खानपुर विधायक उमेश शर्मा द्वारा अवैध खनन में संलिप्त माफियाओं को सबक सिखाने का जिम्मा उठाते हुए आज अचानक गंगा तटीय इलाकों में अपने काफिले के साथ अवैध खनन के कईं ठिकानों पर धरपकड़ को अंजाम दे दिया गया।

मौके से फरार हुए वाहन चालक

बताते चलें कि इस दौरान भारी-भरकम मशीनरी को गंगा नदी के बीचो-बीच स्थापित कर बड़ी मात्रा में अवैध खनन किया जा रहा था। मगर इस दौरान मौके पर विधायक और उनके काफिले के पहुंचते ही ट्रैक्टर-ट्रॉलियों और अन्य खनन सामग्री से लदे वाहनों के चालक मौके से फरार हो गए। मगर इस दौरान खानपुर विधायक द्वारा अवैध खनन करने में प्रयुक्त भारी मशीनरी अपने कब्जे में कर ली गई है।

ये भी पढ़ें:- Diabetes: डायबिटीज मरीजों के लिए रामबाण हैं ये हरी सब्जियां..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox