होम / In Ballia, the Village Development Officer was Drinking Alcohol in the office : आफिस में जाम छलकाने का वीडियो वायरल होने पर सचिव निलंबित

In Ballia, the Village Development Officer was Drinking Alcohol in the office : आफिस में जाम छलकाने का वीडियो वायरल होने पर सचिव निलंबित

• LAST UPDATED : March 15, 2022

In Ballia, the Village Development Officer was Drinking Alcohol in the office

इंडिया न्यूज, बलिया : In Ballia, the Village Development Officer was Drinking Alcohol in the office बलिया में सीयर ब्लाक के जजौली के ग्राम विकास अधिकारी को अपने दफ्तर में साथियों के साथ जाम छलकाना भारी पड़ा गया। वीडियो काफी वायरल हुआ था और ग्राम प्रधान की ओर से मामले की शिकायत अधिकारियों से की गई थी। बाद में सचिव को निलंबित कर दिया गया। निलंबन अवधि तक वे डीपीआरओ (DPRO ) कार्यालय से संबद्ध रहेंगे।

शराब पीते किसी ने बना लिया वीडियो In Ballia, the Village Development Officer was Drinking Alcohol in the office

 

सीयर ब्लाक में कार्यरत सचिव प्रमोद कुमार मंजुल का अपने आॅफिस में साथियों के साथ शराब भरे ग्लास के साथ वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया। ग्राम प्रधान मालती सिंह ने अधिकारियों से शिकायत की थी कि प्रमोद कुमार मंजुल गांव के विकास कार्यों में रुचि नहीं लेते।
रोस्टर के मुताबिक गांव में उपस्थिति दर्ज नहीं की जाती है। गांव के विकास कार्य अवरुद्ध पड़े हैं। पंचायत भवन का निर्माण के लिए पांच लाख रुपये निकाल लिया गया है। पंचायत भवन का कार्य अधूरा पड़ा है। पंचायत भवन के निर्माण में प्रयोग होने वाली सामग्रियों का बकाया होने के चलते दुकानदार द्वारा बार-बार मुझसे भुगतान की मांग की जा रही है।

Also Read : Fire Breaks out in Roadways Bus in Lucknow : फन माल के पास बस में आग से हड़कंप

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox