होम / In Gorakhpur, when the Girl talked about Marriage, the Family Members Smoked : नाबालिग से मंदिर में शादी के बाद छोड़कर भागा

In Gorakhpur, when the Girl talked about Marriage, the Family Members Smoked : नाबालिग से मंदिर में शादी के बाद छोड़कर भागा

• LAST UPDATED : March 12, 2022

In Gorakhpur, when the Girl talked about Marriage, the Family Members Smoked

इंडिया न्यूज, गोरखपुर : In Gorakhpur, when the Girl talked about Marriage, the Family Members Smoked एक गांव में रहने वाले युवक ने पहले नाबालिग से मंदिर में शादी की, फिर छोड़कर भाग गया। आरोप है कि मंदिर में शादी करने के बाद कैंपियरगंज में किराए के कमरे में कई दिनों तक दोनों दंपती की तरह रहे। बाद में उसे छोड़कर भाग गया। युवती ने जब शादी की बात परिजनों को बताई तो उसके साथ मारपीट कर दी। युवती की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

छह माह पहले की थी शादी

महराजगंज जिले की एक किशोरी का प्रेम संबंध गुलरिहा इलाके के युवक से हो गया था। छह महीने पहले प्रेम के जाल में फंसकर किशोरी ने अपना घर छोड़ दिया और दोनों ने मंदिर में शादी कर ली।
किशोरी का आरोप है कि कैंपियरगंज क्षेत्र में किराए के मकान में एक महीने तक दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहे। इसके बाद युवक उसे छोड़कर भाग गया।

परिजनों ने की मारपीट In Gorakhpur, when the Girl talked about Marriage, the Family Members Smoked

किशोरी अपने भाई व मां के साथ युवक के घर शादी की बात करने पहुंची, तो युवक के घरवालों ने उनकी पिटाई कर दी। गुलरिहा थाना प्रभारी अमित कुमार दुबे का कहना है कि रिश्ते की बात करने आए थे। इस दौरान मारपीट की बात सामने आई है। मामले की जांच कर आरोपी युवक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Read More : Angry Coach thrashed with Sticks in Varanasi : फुटबाल मैच हारने पर कोच ने छह खिलाड़ियों को बेल्टों से पीटा

Also Read : Brothers Fight over Land in Sonbhadra : इमरजेंसी में सगे भाइयों में चले लात-घूसे

Read More : Youth’s Condition Critical after Being Shot in Jhansi : सिगरेट पीने के विवाद में युवक को मारी गोली

Read More : Fierce fire in Kerala kills five : आग से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox