होम / झांसी में दंबगों की दंबगई, अश्लील हरकतों का विरोध करने पर परिवार को लाठी डंडों से पीटा

झांसी में दंबगों की दंबगई, अश्लील हरकतों का विरोध करने पर परिवार को लाठी डंडों से पीटा

• LAST UPDATED : October 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज),The Arrogance Of The Bullies In Jhasi: यूपी के झांसी जिले के प्रेमनगर इलाके में छेड़खानी और अश्लील हरकतों का विरोथ करना एक परिवार के लिए मुसीबत बन गई। विरोध करने पर दबंगों ने ना सिर्फ पूरे परिवार को लाठी डंडे से पीटा बल्की लड़कियों के कपड़े तक फाड़ दिए। पीड़ित पक्ष का आरोप है इन सब के बावजूद पुलिस ने कोई एक्शन नही लिया। जिसके बाद आरोपी दबंग फिर परिवार को धमकी दे रहे हैं। जिसके कारण लड़कियां स्कूल तक नहीं जा पा रही। अब इस मारपीट का वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विरोध करने पर शुरू की मारपीट

पीड़ित महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी केस दर्ज करवाया है। पीड़िता ने बताया कि 4 अक्टूबर की रात को खाना खाने के बाद वह अपनी बेटियों और बेटे के साथ पालतू कुत्ते के साथ घूम रही थी। तभी आचानक मोहल्ले में रहने वाला दंबग किस्म का लड़का अपने साथियों के साथ आया और उनकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे। जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो वह गाली-गलौच करने लगा। इसी दौरान वो शराब के नशे में आया और लाठी-डंडा से मारपीट शुरू कर दी।

पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी- पुलिस कमिश्नर

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना 112 नंबर पर दी। आरोपी पुलिस के सामने भी  धमकी देता रहा और भाग गया। इसके बावजूद पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। इस घटना के बाद खौफ इतना बढ़ गया कि बेटियां स्कूल जाने से डरने लगी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस कमिश्नर ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि 4 तारीख को प्रेमनगर थाना क्षेत्र में दोनों पक्षों के लड़के आपस में भिड़ गए थे। मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया। पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंं:- 

UP PET 2023 को देखते हुए 28 और 29 अक्टूबर को यूपी में नहीं होगी कोई दूसरी परीक्षा, इन स्कूलों की रहेगी छुट्टी

Aishwarya Rai: फैमली फोटो से ऐश्वर्या ने जया बच्चन को किया आउट, क्या चल रही है कोई तकरार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox