होम / साली को ससुराल छोड़ने गए युवक शव मिला

साली को ससुराल छोड़ने गए युवक शव मिला

• LAST UPDATED : April 12, 2022

इंडिया न्यूज, एटा : In laws Youth Murdered in Etah एटा निधौलीकलां थाना क्षेत्र के गांव नगला बरी निवासी 25 वर्षीय युवक रविवार दोपहर ससुराल में पत्नी की बहन को छोड़ने के लिए गया था। इसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटा। दो दिन बाद मंगलवार सुबह पिलुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुन्ना नहर (Sunna Canal) में उसका शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई

मोबाइल फोन मिला बंद

हाथरस के गांव छीतेपुर निवासी अजीत ने बताया कि उसके 25 वर्षीय बहनोई आकाशदीप नगला बरी के रहले वाले हैं। रविवार दोपहर बाद करीब तीन बजे वह बाइक से हाथरस के गांव मई बादामपुर में अपनी साली रेनू को छोड़ने गए थे। शाम के समय वह वहां से चले आए। इस दौरान वह घर नहीं पहुंचे। जब मोबाइल पर फोन मिलाया तो बंद आया।

Also Read : खड़े टैंकर में कार घुसने से बैंक कर्मी समेत दो की मौत

पिलुआ पुलिस ने मंगलवार सुबह सूचना दी कि सुन्ना नहर में उनका शव पड़ा है। नहर में बाइक भी पड़ी मिली है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में बाइक सहित वह नहर में गिर गए। इससे उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष पिलुआ बेगराम ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिरने का मामला लग रहा है। इससे युवक की मौत हुई है। अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।

नहर पर पहुंचना शक के दायरे में In laws Youth Murdered in Etah

पोस्टमार्टम हाउस पर ग्रामीणों ने बताया कि आकाशदीप सुन्ना नहर पर कैसे पहुंचे। इस राज का पर्दा अभी नहीं उठा है। उन्होंने बताया कि मई बादामपुर में गांव आने के दो रास्ते हैं। पहला रास्ता पुठिया के पास से है जबकि दूसरा रास्ता कंचनगढ़ी के पास है। ऐसे में आकाश सुन्ना नहर पर कैसे पहुंचा। यह जांच का विषय है। कई पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Also Read : करंट से बड़े भाई को बचाया, खुद की जान गंवाई

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox