होम / Internet Sensation From Green Park Stadium : कहा गुटका खाना गलत है

Internet Sensation From Green Park Stadium : कहा गुटका खाना गलत है

• LAST UPDATED : November 26, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर:

 Internet Sensation From Green Park Stadium वायरल हुए वीडियो के बाद रातो रात स्टार बने ग्रीन पार्क स्टेडियम वाले गुटका खाने वाले युवक बीते दो दिनों से जबरदस्त चर्चा में हैं। उनके वीडियो को देखने के बाद हर कोई जानना चाहता था कि आखिर यह युवक कौन है।

युवक का नाम शोभित पांडेय है Internet Sensation From Green Park Stadium

ग्रीन पार्क स्टेडियम में कान पर फोन लगा अजीब सा चेहरा बनाए इंडिया न्यूजीलैड टेस्ट मैच देख रहे जनाब का नाम शोभित पांडेय है। वह कानपुर में कमला टावर के पास रहते हैं। पेशे से बिजनेसमैन शोभित अपनी बहन के साथ मैच का लुत्फ उठाने आए थे।

एक वायरल वीडियो में शोभित बता रहे हैं कि वे फोन पर अपने दोस्त से बात कर रहे थे, जो कि ग्रीनपार्क के गेट नंबर आठ पर खड़े थे। हालांकि इंडिया न्यूज इस तरह के वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मीम्स पर नहीं बहन पर हुए कमेंट से परेशान हैं Internet Sensation From Green Park Stadium

शोभित अपने ऊपर बनने वाले सभी मीम्स को सकारात्मक दृष्टि से देखते हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक कथित इंटरव्यू में किया। इसमें वे कह रहे हैं कि वे मीठी सुपारी खा रहे थे इसलिए उनके ऊपर जो भी कमेंट्स किए जा रहे हैं या मीम्स शेयर किए जा रहे हैं उससे उनको कोई परेशानी नहीं है।

अपुष्ट वायरल वीडियो में शोभित ने बताया कि उन्हें सिर्फ एक बात बुरी लग रही है जो उनकी बहन पर भद्दे कमेंट्स किए जा रहे हैं, उनका कहना है कि किसी भी लड़की के प्रति लोगों को ऐसे भद्दे कमेंट्स करने से पहले सोचना चाहिए।

लिखा गुटका खाना गलत बात है Internet Sensation From Green Park Stadium

शोभित गुरुवार को पहले दिन मैच देखने के बाद शुक्रवार को फिर ग्रीनपार्क पहुंचे, लेकिन इस बार उनका अंदाज थोड़ा बदला हुआ था, इस बार गुटखा या मीठी सुपारी नहीं बल्कि हाथ में कागज पकड़ा था जिस पर लिखा था कि गुटखा खाना गलत बात है..हालांकि उनके बदले अंदाज पर भी चुटकी लेने से लोग पीछे नहीं हटे।

Also Read : Video Of Green Park Test match Gutkabaaz goes viral: मीम्स की बाढ़

Also Read : Lover Death Partner Serious: प्रेम प्रसंग में युवकों की जमकर पिटाई

Also Read : Young Man Hanged in Unrequited Love : एकतरफा प्रेम में युवक ने लगाई फांसी, परिवार में मचा कोहराम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox