होम / IPL 2023: आईपीएल में भोजपुरी कमेंट्री आ रही लोगों को बेहद पसंद, इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़

IPL 2023: आईपीएल में भोजपुरी कमेंट्री आ रही लोगों को बेहद पसंद, इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़

• LAST UPDATED : April 3, 2023

IPL 2023: आईपीएल का आगाज 31 मार्च से हो गया। फैंस को आईपीएल का काफी बेसब्री से इंतजार होता है। यही कारण है कि आईपीएल का खुमार लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। कोरोना महामारी के बाद पहली बार आईपीएल का आयोजन भारत में किया जा रहा है जिससे क्रिकेट फैन्स काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस बार आईपीएल के इतिहास में काफी कुछ बदला दिख रहा है। दरअसल आईपीएल की कमेंट्री 12 अलग-अलग स्थानीय भाषाओं में भी की जा रही है। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा भोजपुरी की हो रही है। भोजपुरी में हो रही कमेंट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। यही कारण है कि इसके चंक्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

रवि किशन की आवाज लोगों भा रही

भोजपुरी फिल्म स्टार और सांसद रवि किशन की भोजपुरी भाषा में क्रिकेट कमेंट्री सुनकर लोगों को खूब मजा आ रहा है।रवि किशन ने कमेंट्री के बाद एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि मैं जियो को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने भोजपुरी भाषा में कमेंट्री को शुरू करने का फैसला किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जिंदगी झंड बा, और पहली बार हुए #iplbhojpuri का घमांड बा !!!! आप सभी ने मुझे इतना प्यार और भोजपुरी भाषा को इतना समान दिया उसके लिए मैं आप सभी का बहुत बहुत अभारी हूं।”

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी कमेंट्री की बाढ़ सी आई हुई है। लोगो जमकर इन कमेंट्री के वीडियोज को शेयर कर रहें है। सोशल मिडिया पर एक यूजर ने मीम शेयर किया मीम में भोजपुरी कमेंट्री की दो लाइनें लिखी हैं- सट्ट से अंदर घुस गइल। बाप रे किल्ला उखड़ गइल। ऐसे ही ढेर सारे मीम सोशल मीडिया पर साझा किए जा रहे हैं। भोजपुरी कमेंट्री कि तारीफ करते हुए दूसरे यूजर्स ने लिखा”आईपीएल की सबसे अच्छी चीज़ों में से एक है- भोजपुरी कमेंट्री” ।

Also Read: UP Politics: केशव पर चाचा शिवपाल ने किया प्रहार, ट्वीट कर कहा- ‘कमल की फसल के चल रहे आखिरी दिन’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox