होम / Kangana ने फिर बदली Emergency फिल्म की रिलीज डेट, इस कारण लिया फैसला

Kangana ने फिर बदली Emergency फिल्म की रिलीज डेट, इस कारण लिया फैसला

• LAST UPDATED : October 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Emergency Release Date Postponed: कंगना रनौत ने साझा किया कि वह फिल्म के टीज़र को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं और नई रिलीज़ डेट जल्द ही सामने आएगी। कंगना रनौत ने घोषणा की है कि वह अपनी निर्देशित फिल्म इमरजेंसी की रिलीज को स्थगित कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर खुलासा किया कि साल की आखिरी तिमाही व्यस्त होने के कारण टीम ने ‘इमरजेंसी को अगले साल 2024 में रिलीज करने का फैसला किया है।’

इमरजेंसी पहले इसी साल 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। इमरजेंसी में कंगना ने भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।

फिल्म इमरजेंसी का हुआ खुलासा

अपने नए पोस्ट पर, कंगना ने शुरुआत की, “प्रिय दोस्तों, मुझे एक जरुरी घोषणा करनी है, इमरजेंसी फिल्म एक कलाकार के रूप में मेरे पूरे जीवन की सीख और कमाई का चरम है। इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह मेरी योग्यता की परीक्षा है।” और एक व्यक्ति के रूप में चरित्र। हमारे टीज़र और अन्य इकाइयों को सभी से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हम सभी को प्रोत्साहित किया। मेरा दिल खुसी से भरा है और मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझसे इमरजेंसी की रिलीज की तारीख के बारे में पूछते हैं।”

2024 में रिलीज़ करने का फैसला

अभिनेता ने तब खुलासा किया कि टीम ने अब रिलीज की तारीख को स्थगित करने का फैसला किया है, और लिखा, “हमने 24 नवंबर 2023 को आपातकालीन रिलीज की तारीख की घोषणा की है, लेकिन मेरी बैक टू बैक रिलीजिंग फिल्मों के कैलेंडर में सभी बदलावों और पिछली तिमाही के ओवर पैक के कारण हमने अगले वर्ष 2024 में रिलीज़ करने का फैसला लिया है। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी, कृपया हमारे साथ रहें, फिल्म के लिए आपकी प्रत्याशा, जिज्ञासा और उत्साह बहुत मायने रखता है।

पहला टीज़र प्रोमो था दमदार

कंगना रनौत की इमरजेंसी का पहला टीज़र प्रोमो जून में रिलीज़ किया गया था। इसमें दिखाया गया है कि देश अराजकता की स्थिति में है क्योंकि प्रदर्शनकारी सड़क पर हंगामा कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि यह आपातकाल के दौरान है। इंदिरा गांधी के रूप में कंगना रनौत की आवाज में डायलॉग भी दिखाई दिया, “मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई भी नहीं रोक सकता” जैसे ही उनका चेहरा स्क्रीन पर दिखाई दिया। “क्यूकी, भारत इंदिरा है, और इंदिरा भारत है!” उसने कहा।

फिल्म लिए संपत्ति रखी गिरवी

इससे पहले, कंगना ने बताया था कि उन्होंने फिल्म बनाने के लिए अपनी सारी संपत्ति गिरवी रख दी है, और इस जनवरी में फिल्म खत्म करने के बाद उन्होंने एक लंबा नोट लिखा था। कंगना ने 2021 में अपनी फिल्म इमरजेंसी की घोषणा की। इसे रितेश शाह ने लिखा है, जिन्होंने कंगना की आखिरी फिल्म धाकड़ भी लिखी थी। फिल्म में कंगना और अनुपम खेर के अलावा मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, दिवंगत सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले है।

ये भी पढ़ें:- 

आज नवरात्रि का पहला दिन, ऐसे करें मां शैलपुत्री को प्रसन्न

उन्नाव में गंगा की रेत पर मिले  सैकड़ों शव! कोरोना से भी भयंकर मंजर देख डरे लोग 

यूपी में महिलाओं के लिए चलेगा ये स्पेशल अभियान, CM योगी ने दिए निर्देश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox