होम / Kangana Ranuat: कंगना रनौत ने कसा दिलजीत दोसांझ पर तंज, खालिस्तान समर्थकों को भी दी ये चेतावनी

Kangana Ranuat: कंगना रनौत ने कसा दिलजीत दोसांझ पर तंज, खालिस्तान समर्थकों को भी दी ये चेतावनी

• LAST UPDATED : March 22, 2023

इंडिया न्यूज़: (Kangana Ranaut On Diljit Dosanjh)  बॉलीवुड की मशहूर एक्टर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया एक बार फिर हंगामा मचा दिया है। फिर से, बॉलीवुड की ‘क्वीन’ ने एक एक्टर पर निशाना साधा है और इनडायरेक्ट तरीके से उनपर ‘खालिस्तानियों को सपोर्ट’ करने के लिए तंज भी कसा है। बता दें कि ये एक्टर पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ  हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर चल रहे अमृतपाल सिंह मामले से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है और उसपर दिलजीत दोसांझ को टैग भी किया है। कंगना ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है। अब तक इसपर दिलजीत का कोई जवाब नहीं आया है। आइए इस पूरे मामले के बारे में डिटेल में जानते हैं।

स्विगी मीम  को शेयर कर कसा तंज

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्विगी के एक मीम को ट्वीटर पर शेयर किया है। स्विगी की इस पोस्ट में कईं तरह की दालें नज़र आ रहीं है। स्विगी ने अपने कैप्शन में लिखा हुआ है, “ओए पल्स आ गई पल्स।” इसे शेयर करते हुए कंगना ने दिलजीत दोसांझ को टैग किया और लिखा, “बस यूं ही कह रही हूं।” कंगना रनौत यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अपनी पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। उन्होंने यहां भी दिलजीत दोसांझ को टैग करते हुए लिखा, “दिलजीत जी पुल्स आ गई है पुल्स।”

खालिस्तानियों का सपोर्ट करने वालों को मारा ताना

इसी के साथ कंगना ने अगली स्टोरी में खालिस्तानियों का सपोर्ट करने वालों को ताना मारा। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, “जो भी खालिस्तानियों का समर्थन कर रहें हैं, याद रखना कि अगला नंबर तुम्हारा है। पुल्स (पुलिस) आ चुकी है। ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था। देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब मेहंगी पड़ेगी।” कंगना ने अपने इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैन्स की इस मुद्दे पर मिली जुली प्रतिक्रियाए देखने को मिल रही है।

 

ये भी पढ़ेः- 20 हथियारों से लैस गैंग के बीच घूमते हैं ये बाबा, तीन साल मे खड़ी की करोड़ो की समपत्ती, अब इन पर ED की भी नजर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox