होम / Kanpur: अपराधियों को सीएम योगी की दो टूक- एक चौराहे पर किसी बहन को छेड़ा तो दूसरे चौराहे पर जिंदा नहीं रहोगे

Kanpur: अपराधियों को सीएम योगी की दो टूक- एक चौराहे पर किसी बहन को छेड़ा तो दूसरे चौराहे पर जिंदा नहीं रहोगे

• LAST UPDATED : December 9, 2022

Kanpur

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को कानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने अपराधियों को बड़ी चेतावनी दी। सीएम ने कहा कि अगर कोई एक चौराहे पर छेड़खानी करता है तो दूसरे चौराहे पर पुलिस ढेर कर चुकी होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर को बड़ी विकास परियोजनाओं की सौगात दी है। इन परियोजनाओं में 388 करोड़ रुपए की 272 विकास परिजोजना शामिल हैं। इन परियोजनाओं से कानपुर अपने पुराने अस्तित्व को दोबारा पा सकेगा और स्मार्ट सिटी के अंदर विकसित होगा।

सेफ सिटी के रुप में बन रहा कानपुर
सीएम योगी ने कहा कि 18 शहर ICCC के साथ एकीकृत करते हुए सेफ सिटी के रूप में बन रहे हैं। अब अगर कोई अपराधी या समाज विरोधी तत्व जो पहले किसी एक चौराहे पर किसी बहन या बेटी को छेड़ता हो, दूसरे चौराहे पर डकैती डालने का दुस्साहस करता हो, अब नहीं कर पाएगा।

CCTV कैमरा हर एक गतिविधि को अपने पास रखेगा। अगर किसी ने एक चौराहे पर कोई शरारत की तो अगले चौराहे पर पहुंचते-पहुंचते पुलिस उसको ढेर कर चुकी होगी। अब कोई भी सुरक्षा में सेंध लगाने का दुस्साहस नहीं कर पाएगा।
कानपुर के सीसामऊ नाला से कभी 14 करोड़ लीटर सीवर का पानी मां गंगा में उड़ेला जाता था, आज उसे पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। उस सीवर प्वॉइंट को सेल्फी प्वॉइंट में बदलकर हमने मां गंगा की निर्मलता को आगे बढ़ाने का कार्य किया।

यह भी पढ़ें: Double Reservation: अध्यापक भर्ती परीक्षा में हो रहा डबल आरक्षण, हाई कोर्ट ने की सुनवाई

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox